योगी ने अखिलेश पर बोला जुबानी हमला, कहा- आयकर की कार्रवाई से सपाइयों के पेट में हो रहा दर्द

Edited By Ramkesh,Updated: 19 Dec, 2021 05:18 PM

the pain in the stomach of the spies due to the action of income tax yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ‘जनविश्वास यात्रा’ के दौरान आड़े हाथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेते हुए जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा किसी संपत्ति पांच साल में दो सौ गुना कैसे हो जाती है। गरीबों के पैसा हड़पने वालों पर जब आयकर...

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ‘जनविश्वास यात्रा’ के दौरान आड़े हाथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेते हुए जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा किसी संपत्ति पांच साल में दो सौ गुना कैसे हो जाती है। गरीबों के पैसा हड़पने वालों पर जब आयकर विभाग कार्रवाई कर रहा है तो उनके पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि पांच साल में 19 बार मथुरा की धरती पर आया हूं।

PunjabKesari

आज सरकार विकास की यात्रा को विस्तार देने के लिए यात्रा निकाली है। उन्होंने कहा कि सत्ता के संरक्षण में मीडिया व्यापारियों से रंगदारी वसूली करते थे। पेशेवर माफियाओं की वजह से व्यापारी पलायन करने को मजबूर होता था। परंतु उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने ऐसे पेशेवर माफियाओं पर बुलडोजर चला रही है। जिससे समाजवादी पार्टी को पीड़ा हो रही है। उन्होंने सपा बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके लिए सब कुछ परिवार है। परंतु प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए पूरा देश परिवार है।
PunjabKesari

 योगी ने कहा डबल इंजन की सरकार में उत्तर प्रदेश का विकास हो रहा है। यह विपक्ष को नहीं अच्छा लग रहा है।  उन्होंने कहा भारत को अलग करने वाले अनुच्छेद को 370 को खत्म करके आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने का काम मोदी सरकार ने किया। दंगाइयों,  गौ तस्करी,दंगा करने वालों से सरकार सख्ती से निपट रही है जो विपक्ष को नहीं अच्छा लगता है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा हमारी सरकार ने गरीबों के दुगना राशन देने का काम किया है मजदूरों को पांच सौ रुपए भत्ता देकर उन्हें सम्मान देने का काम किया है। कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री ,एसपी सिंह बघेल, महेंद्र नाथ पांडेय ,संतोष गंगवार, यूपी सरकार में मंत्री श्रीकांत शर्मा,व चौधरी लक्ष्मी नारायण के साथ स्थानीय नेताओं समेत कई हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!