आश्चर्यः महिला के मुंह में जोरदार विस्फोट से मौत, अजूबा मान रहे डॉक्टर

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 16 May, 2019 01:44 PM

surprisingly a powerful explosion in the mouth of a woman

अलीगढ़ जवाहरलाल मेडीकल कालेज में उस समय डॉक्टरों की टीम आश्चर्य में पड़ गई जब उपचार के दौरान महिला के मुंह मे जोरदार विस्फोट हुआ। इतना ही नहीं महिला के मुंह से आग और धुंआ निकलने लगा। डॉक्टरों ने आनन फानन में उपचार को रोका और उस महिला की मौत हो गई...

अलीगढ़ः अलीगढ़ जवाहरलाल मेडीकल कालेज में उस समय डॉक्टरों की टीम आश्चर्य में पड़ गई जब उपचार के दौरान महिला के मुंह मे जोरदार विस्फोट हुआ। इतना ही नहीं महिला के मुंह से आग और धुंआ निकलने लगा। डॉक्टरों ने आनन फानन में उपचार को रोका और उस महिला की मौत हो गई। वहीं इस घटना को मेडीकल कालेज के प्रबुद्ध और सीनियर डॉक्टर अपने मेडिकल काल में अजूबा मानते हुए इस पर शोध कराने की बात कर रहे हैं।

बता दें कि थाना हरदुआगंज क्षेत्र के कस्बा जलाली के मोहल्ला नसीर की रहने वाली शीला देवी (40)पत्नी चुकेंद्र सिंह बुधवार प्रातः अपनी ननद के घर थाना जवां क्षेत्र के गांव आलमपुर सुबकरा जाने के लिए निकली थी। गांव आलमपुर सुबकरा पहुंचने पर गांव में प्रवेश करने से पूर्व अपने नन्दोई सतवीर को बुलाने की आवाज लगते हुए जमीन पर गिरकर अचेत हो गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आनन फानन में महिला को पुलिस ने जवाहरलाल मेडीकल कालेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया।

जहां डॉक्टर ने प्रथम दृष्टया विषाक्त पदार्थ का सेवन करना पाते हुए उसका उपचार शुरू कर दिया। विषाक्त पदार्थ के सेवन से महिला की गम्भीर अवस्था को देखते हुए तुरन्त उपचार शुरू कर उसके पेट से विषाक्त पदार्थ निकलने के लिए नली डाली गई, तो कुछ देर बाद अचानक महिला के मुंह मे विस्फोट के साथ आग और धुंआ निकलने लगा। जिससे डॉक्टरी की टीम आश्चर्य में पड़ गई और महिला के पेट से नली को निकाला, लेकिन विस्फोट ओर आग निकलने पर महिला का मुंह झुलसा नहीं, लेकिन कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई।

जवाहरलाल नेहरू मेडीकल के सीएमओ अंज़र जैदी ने बताया कि पॉयजनिग की यह घटना उनके मेडीकल कार्यकाल में पहली घटना है। ऐसा कुछ उन्होंने आजतक मेडीकल साइंस में नहीं पढ़ा है। इसका वीडियो शोध और स्टडी के लिए यू ट्यूब व अन्य सोशल साइडों पर भी डलवाया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!