Breaking News: अपना दल कमेरावादी के साथ सपा ने तोड़ा गठबंधन, सीटों के बटवारे पर नहीं बनी बात

Edited By Imran,Updated: 21 Mar, 2024 02:50 PM

sp breaks alliance with apna dal kamerwadi

लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ने अपना दल कामेरवादी के साथ गठबंधन तोड़ दिया है। दरअसल, बिना सीटों के बटवारे ही पल्लवी पटेल ने यूपी में  3 सीटों फूलपुर, मिर्जापुर और कौशांबी से अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी थीं।

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ने अपना दल कामेरवादी के साथ गठबंधन तोड़ दिया है। दरअसल, बिना सीटों के बटवारे ही पल्लवी पटेल ने यूपी में  3 सीटों फूलपुर, मिर्जापुर और कौशांबी से अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी थीं। वहीं, पार्टी अध्यक्ष कृष्णा पटेल का कहना था कि वह लंबे समय से गठबंधन के साथ है और उसी के तहत उन्होंने 3 तीन सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारने का निर्णय लिया है। 

राज्यसभा चुनाव के दौरान हुई थी अनबन
बता दें कि राज्यसभा चुनाव के दौरान पल्लवी पटेल और अखिलेश यादव के बीच खटपट की खबर सामने आई थी। टिकट वितरण से नाराज़ होकर पल्लवी ने सपा के सिर्फ एक प्रत्याशी को पीडीए के नाम पर वोट किया था।

 दरअसल, पल्लवी पटेल ने जया बच्चन और आलोक रंजन के उम्मीदवार बनाए जाने पर करारा हमला बोला था। उन्होंने पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक यानी पीडीए राजनीति से हटने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरा था। वोटिंग को लेकर अखिलेश और पल्लवी के बीच बहस की भी बात सामने आई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!