शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- आजम खान के साथ जल्द होगा नई पार्टी का गठन...

Edited By Mamta Yadav, Updated: 29 Apr, 2022 04:29 PM

shivpal big statement said soon a new party will be formed with azam khan

उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार को एक पेट्रोल पंप का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे। जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसी बीच बीजेपी में जाने के सवाल पर...

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार को एक पेट्रोल पंप का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे। जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसी बीच बीजेपी में जाने के सवाल पर शिवपाल सिंह ने पलटवार कर कहा कि नेता जी का यह फैसला नहीं हो सकता अखिलेश यादव गैर जिम्मेदाराना बयान बाजी कर रहे हैं।

दरअसल, शिवपाल सिंह यादव जनपद में एक पेट्रोल पंप के उद्घाटन के लिए पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसी बीच में मीडिया से रूबरू हुए और मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे केस में आजम खान को परेशान किया जा रहा है। यूनिवर्सिटी को भी ध्वस्त कर दिया गया। जब मीडिया ने बीजेपी में जाने वाले सवाल को शिवपाल के समक्ष रखा तो उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि नेता जी का यह फैसला हो ही नहीं सकता, अखिलेश यादव गैर जिम्मेदाराना व नादानी भरे बयान बाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा अगर बीजेपी में भेजना चाहते हैं तो बहुत शीघ्र समाजवादी विधानमंडल दल से निकाले।

उन्होंने आजम खान के नए मोर्चे पर बताया कि जेल से बाहर आने पर फैसला लिया जाएगा और मैं आजम खान के साथ हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही नई पार्टी का गठन हो जाएगा, निर्णय पार्टी के नेताओं के साथ ईद के बाद बैठक में लिया जाएगा। शिवपाल ने कहा कि नेताजी की अगुवाई में आजम खां की मदद होनी चाहिए थी। उन्होंने प्रधानमंत्री की नरेंद्र मोदी की तारीफ की। सपा के इतिहास में बदलाव देखने को मिला है। समाजवादी पार्टी में आंदोलन संघर्ष में नहीं दिखाई देता है। उन्होंने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बढ़ती हुई महंगाई पर सरकार को लगाम लगानी चाहिए। जिससे लोगों को राहत मिल सके।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!