शादी का झांसा देकर यौन शोषण, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Ramkesh,Updated: 22 Dec, 2022 04:42 PM

sexual exploitation on the pretext of marriage case registered

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बुधवार को दो अलग-अलग मामलों में झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने के मुकदमे दर्ज कराये गये हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बृहस्पतिवार को बताया कि कोतवाली नगर के एक मोहल्ले की रहने वाली एक युवती ने...

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बुधवार को दो अलग-अलग मामलों में झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने के मुकदमे दर्ज कराये गये हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बृहस्पतिवार को बताया कि कोतवाली नगर के एक मोहल्ले की रहने वाली एक युवती ने उनसे मिलकर शिकायत दर्ज कराई थी कि सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाले कुलदीप कुमार ने सोशल मीडिया पर उससे दोस्ती की और शादी का झांसा देकर करीब एक वर्ष तक उसका यौन शोषण किया। अधिकारी ने बताया कि इस दौरान वह दो बार गर्भवती भी हुई, लेकिन कुमार ने गर्भपात करा दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शिकायत के अनुसार, शादी की बात पर वह कुछ न कुछ बहाना बनाकर लगातार टालता रहा और बाद में शादी से इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में उनके आदेश पर नगर कोतवाली में बुधवार शाम कुलदीप कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गयी है। तोमर ने बताया कि दुष्कर्म की दूसरी घटना जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र की है। दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक में एक विद्यालय की कक्षा 12 की छात्रा को उसके कॉलेज के प्रबंधक के बेटे प्रेम नारायण सिंह ने करीब दो माह पूर्व धोखे से अपने घर के बगल में स्थित विद्यालय में बुलाया और वहां डरा—धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोप में कहा गया है कि प्रेम ने उस दौरान उसकी अश्लील फोटो भी उतार ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा। उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि इसे लेकर आरोपी उसे आए दिन प्रताड़ित करता था। थानाध्यक्ष चन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि लड़की की तहरीर के आधार पर बुधवार को आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज कर विवेचना की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!