यूपी-दिल्ली बॉर्डर पर किसानों ने लगाई धारा 288, कहा-चेतावनी...

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 30 Nov, 2020 03:26 PM

section 288 imposed by farmers on up delhi border said warning

किसान बिल के विरोध में किसानों का आंदोलन जोर पकड़ता जा रहा है। ऐसे में गाजियाबाद यूपी दिल्ली बॉर्डर पर किसानों ने बैनर चस्पा कर दिया है और उस बैनर पर

गाजियाबादः किसान बिल के विरोध में किसानों का आंदोलन जोर पकड़ता जा रहा है। ऐसे में गाजियाबाद यूपी दिल्ली बॉर्डर पर किसानों ने बैनर चस्पा कर दिया है और उस बैनर पर लिख दिया है चेतावनी ..यहां पर धारा 288 लागू है इसका मतलब है पुलिस प्रशासन की तरफ से धारा 144 लगाई हुई है लेकिन उसके विरोध में भारतीय किसान यूनियन ने धारा 228 लागू की है।

बता दें कि दिल्ली यूपी गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के अलावा किसी का भी प्रवेश वर्जित है सिर्फ किसान ही इस क्षेत्र में आ सकते हैं तो दूसरी तरफ एक सीमा रेखा खींच दी गई है दिल्ली से किसी को भी इस सीमा को पार करने की अनुमति नहीं है।

इस बाबत भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि जब तक कोई निर्णय नहीं निकलता किसान इसी तरह से धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे। देखना होगा आने वाली 3 तारीख को किसानों की वार्ता में क्या कोई निष्कर्ष निकल पाता है या फिर किसानों का धरना बदस्तूर जारी रहेगा।

तो वहीं दूसरी तरफ किसानों की तरफ से एकाएक हरकत की जा रही है भारतीय किसान यूनियन की तरफ से एक बुजुर्ग ने बॉर्डर पर योगा करके भी दिखाया बुजुर्ग की उम्र 80 साल से भी ज्यादा होगी दर्शक किसान यह बताना चाहते हैं किसानों को कमजोर ना समझा जाए किसान हर परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार हैं।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!