जमीन पर मच्छरदानी लगा कर सो रहे साधु की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या

Edited By Imran, Updated: 23 Jun, 2022 04:14 PM

sadhu murdered by slitting his throat with a sharp weapon

थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरौली कला में गांव से करीब एक किलोमीटर दूरी पर ऊसर में कुटिया बनाकर रह रहे 50 बर्षीय साधु की धार दार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक साधू की पहचान रामजी 50 बर्षीय पुत्र मेवाराम निवासी सकरावा थाना सौरिख जनपद कन्नौज...

सैफई: थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरौली कला में गांव से करीब एक किलोमीटर दूरी पर ऊसर में कुटिया बनाकर रह रहे 50 बर्षीय साधु की धार दार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक साधू की पहचान रामजी 50 बर्षीय पुत्र मेवाराम निवासी सकरावा थाना सौरिख जनपद कन्नौज के रूप में की गई। 

बताया गया है कि ग्राम पंचायत बरौली कला के गांव नगला मंतिक में मृतक साधु की बहन की शादी की गई थी। जिस नाते साधू यहां पिछले 6 महा से गांव बरौली कला और हरचंदपुरा के बीच बंबा के किनारे ऊसर में नगर सेन  मंदिर पर कुटिया बनाकर तीन गाय पालकर भजन पूजन करते थे। बीती रात अज्ञात बदमाशों ने जमीन पर मच्छरदानी लगा कर सो रहे साधु की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

गुरुवार की अल सुबह शौच के लिए खेत की ओर गए लोगों ने साधू का शव देखा तो शोर मचाया। बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी मोहम्मद तारिक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे जांच पड़ताल शुरू की लेकिन हत्यारों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद थाना प्रभारी द्वारा फॉरेंसिक टीम को सूचना दी गई जिस पर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्रित करने में जुटी। बाद  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की तैयारी की वहीं मृतक साधु के परिवारी जनों का इंतजार किया जा रहा है।       

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

34/1

4.2

India are 34 for 1 with 15.4 overs left

RR 8.10
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!