कानपुर देहात के निर्मम हत्याकांड: चेहरे पर पटके पत्थर, कर दी किसान की हत्या, फोरेंसिक टीम ने कलेक्ट किए एविडेंस

Edited By Mamta Yadav,Updated: 27 Jan, 2024 01:24 AM

ruthless massacre in kanpur dehat stones thrown on face farmer killed

उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात थाना रूरा छेत्र के अंतर्गत एक किसान की ईंट से सिर कूचकर निर्मम हत्या कर दी गई। उसके चेहरे पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज...

Kanpur Dehat News, (फरदीन खान): उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात थाना रूरा छेत्र के अंतर्गत एक किसान की ईंट से सिर कूचकर निर्मम हत्या कर दी गई। उसके चेहरे पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने कई एविडेंस कलेक्ट किए हैं। पुलिस की प्राथमिक जांच में पुराने विवाद के चलते हत्या की बात सामने आ रही है।
PunjabKesari
एएसपी राजेश पांडे ने बताया कि रूरा थाना क्षेत्र के कुरियन पुरवा गांव में राम प्रकाश उर्फ मंगली (55) गांव के किशन तिवारी के ट्यूबवेल में लेट कर फसल की रखवाली कर रहे थे। रोज की तरह गुरुवार की देर रात भी राम प्रकाश उर्फ मंगली ट्यूबवेल पर लेटने के लिए आए थे। आज सुबह जब गांव के लोग ट्यूबवेल पर पहुंचे तो राम प्रकाश का रक्त रंजित शव जमीन में पड़ा हुआ था। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी।
PunjabKesari
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घटना की जानकारी फॉरेंसिक टीम को दी और आसपास के लोगों से पूछताछ की है। हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। पुलिस की प्राथमिक जांच में पुराने विवाद के चलते हत्या किए जाने की बात सामने आई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
एएसपी राजेश पांडे ने बताया कि परिजनों से तहरीर मिलने के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम लगी हुई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!