राकेश टिकैत ने सिल्वर मेडलिस्ट DM सुहास एल वाई से मुलाकात कर दी जीत की बधाई, उपहार में भेंट किया देसी घी

Edited By Umakant yadav,Updated: 11 Sep, 2021 06:23 PM

rakesh tikait met silver medalist dm suhas ly and congratulated the victory

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एल वाई से मुलाकात कर पैरालंपिक खेल में सिल्वर (रजत) पदक जीतने के लिए उन्हें बधाई दी। इस दौरान किसानों ने उन्हें उपहार स्वरूप देसी घी भेंट किया।

नोएडा: भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एल वाई से मुलाकात कर पैरालंपिक खेल में सिल्वर (रजत) पदक जीतने के लिए उन्हें बधाई दी। इस दौरान किसानों ने उन्हें उपहार स्वरूप देसी घी भेंट किया। 

PunjabKesari
बता दें कि सेक्टर 27 स्तिथ कैम्प कार्यालय पर पहुंचे टिकैत ने कहा कि किसान नेताओं ने डीएम सुहास एल वाई को पगड़ी बांधी तथा उन्हें फूल माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया। समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष इन्दर प्रधान के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मुलाकात करके उन्हें बधाई दी।

PunjabKesari
गौरतलब है कि नोएडा के जिलाधिकारी और बैडमिंटन खिलाड़ी सुहास यथिराज ने पैरालंपिक खेलों में रजत पदक जीतकर इतिहास रच दिया। सुहास पैरालंपिक खेलों में पदक जीतने वाले देश के पहले आईएएस अधिकारी हैं। उनकी इस उपलब्धि पर आईएएस संघ और आईपीएस (भारतीय पुलिस सेवा) अधिकारियों ने भी खुशी जताई। यथिराज तोक्यो में पुरुष एकल एसएल4 वर्ग बैडमिंटन स्पर्धा के फाइनल में शीर्ष वरीय फ्रांस के लुकास माजूर से करीबी मुकाबले में हार गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!