रायबरेलीः रोड शो के जरिए प्रियंका ने मां सोनिया गांधी के लिए मांगा वोट

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 04 May, 2019 11:37 AM

rae bareli priyanka voted for sonia gandhi for roha show

प्रियंका गांधी वाड्रा के रायबरेली दौरे का दूसरा दिन जनपद दर्जनों गांवों में जनसभाएं व नुक्कड़ सभाएं कर वोट मांगे। ज्ञात हो कि प्रियंका वाड्रा रायबरेली के दो दिवसीय दौरे पर रही जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी व अपनी मां सोनिया गांधी के लिए नुक्कड़ सभाएं की...

रायबरेलीः प्रियंका गांधी वाड्रा के रायबरेली दौरे का दूसरा दिन जनपद दर्जनों गांवों में जनसभाएं व नुक्कड़ सभाएं कर वोट मांगे। ज्ञात हो कि प्रियंका वाड्रा रायबरेली के दो दिवसीय दौरे पर रही जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी व अपनी मां सोनिया गांधी के लिए नुक्कड़ सभाएं की और देर शाम शहर क्षेत्र में रोड शो कर जनता से मुलाकात करते हुए वोट मांगे। जहां आज की जनसभाओं में जनता का सैलाब उमड़ पड़ा वहीं इन दो दिनों में अब जनता रुख कुछ बदलता भी नजर आया।
PunjabKesari
प्रियंका के रायबरेली दो दिवसीय दौरे ने जनपद सहित शहर का नजारा ही बदल दिया। उमड़े जनसैलाब को देखते ही लगता था कि इस बार जनता राजनीति से हटकर कुछ ज्यादा ही गांधी परिवार को चाहती है। इस जनसम्पर्क व नुक्कड़ सभाओं में पुरुषों से ज्यादा महिलाओं की भीड़ दिखाई दी। साथ हर जनसभा में वह जनता को कांग्रेस की उपलब्धियों की गिनती रही तो जगह जगह बीजेपी पर जमकर निशाना साधती रही।

उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार में रायबरेली जनपद पूरी तरह उपेक्षा का शिकार बनकर रह गया है। पूरे देश के अंदर इनकी इस अदूरदर्शिता के चलते लाखों नौजवान बेरोजगार हो गए हैं। कल कारखाने बंद हो गए हैं। देश प्रेम का नारा देने वाले प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में जब किसान कर्जे से उबकर आत्महत्या करने को विवश हो रहा है। तब मोदी अपने पूंजीपति मित्रों को 555 हजार करोड़ रुपए की कर्ज माफी देकर राहत दे रहे और किसान को भिखारी समझते हुए सम्मान निधि के नाम पर जिसका वास्तव में अपमान निधि नाम होना चाहिए था। 6000 वार्षिक देने का लालच दे रहे हैं। वह भी इन्हें उस समय सुझाई पड़ा जब 5 साल के बाद चुनाव आ गए।

12000 किसानों ने आत्महत्या कर ली है और मोदी सरकार किसानों की आय दोगुनी करने का ढिंढोरा पीट रही है। देश के प्रधानमंत्री तो केवल जुबानी चौकीदार बने, लेकिन गांव का किसान वास्तव में अपने खेतों की रखवाली करने के लिए चौकीदार की भूमिका निभा रहा है, क्योंकि आवारा जानवर उसकी फसलों को नष्ट कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि 3 मई को सुबह 10:30 बजे भुएमऊ गेस्ट हाउस से निकलकर अमावां ब्लॉक के हरदासपुर में नुक्कड़ सभा, महराजगंज के हलोर में नुक्कड़ सभा, शिवगढ़ ब्लॉक के ओसाह में नुक्कड़ सभा, उसी ब्लॉक के गुढा में नुक्कड़ सभा और बछरावां में नुक्कड़ सभा में पहुंची। इसके बाद वहां से हरचंदपुर ब्लॉक, सतांव ब्लॉक के गुरुबख्शगंज, अचलेश्वर में नुक्कड़ सभा के बाद देर शाम रायबरेली के त्रिपुला चौराहा पहुंची। जहां से प्रियंका गांधी वाड्रा का देर शाम से रात 9 बजे तक शहर में रोड शो चलता रहा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!