प्रियंका गांधी ने नर्सिंग छात्रा पलक की मौत पर योगी सरकार को घेरा, कहा- 'आवारा पशुओं से होने वाले हादसे को गंभीरता से ले सरकार'

Edited By Mamta Yadav,Updated: 22 Sep, 2024 10:36 PM

priyanka gandhi surrounded the yogi government on the death of student palak

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आवारा पशु के हमले में मरने वाली छात्रा के मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने छात्रा की मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया।

Rae Bareilly News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आवारा पशु के हमले में मरने वाली छात्रा के मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने छात्रा की मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया।
PunjabKesari
कांग्रेस पार्टी के सूत्रों से रविवार को मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी ने अपने फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट किया है कि उत्तर प्रदेश के रायबरेली में छुट्टा सांड के हमले में 18 वर्षीय छात्रा पलक की मौत की खबर बेहद दुखद है। पलक अपने पिता राजेंद्र कुमार के साथ नर्सिंग में एडमिशन कराकर मोटरसाइकिल से लौट रही थी, तभी हादसे में उसकी जान चली गई। उन्होंने अपने संदेश में लिखा, “ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।” उत्तर प्रदेश में आवारा पशुओं के हमले में आए दिन मौतें हो रही है। सरकार इसको संज्ञान ले और लोगों के जानमाल की सुरक्षा को सुनिश्चित करें।

बता दें कि डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के मुराई की रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा पलक अपने पिता राजेंद्र के साथ लखनऊ में नर्सिंग में एडमिशन करवाकर मोटरसाइकिल से घर लौट रही थी। तभी हरचंदपुर थाना के क्षेत्र के प्यारेपुर के पास आवारा सांड़ से टक्कर हो गई। वहीं छात्रा की रायबरेली एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!