मृत शिक्षकों के परिजनों को एक करोड़ मुआवजा और नौकरी दे सरकार: संजय सिंह

Edited By Ramkesh,Updated: 22 May, 2021 06:21 PM

one crore compensation to the families of the deceased teachers

आम आदमी पार्टी के सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने राजधानी लखनऊ में कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक की शुरुआत की है।  जिसका हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया गया है।  ( 151403403 )...

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने राजधानी लखनऊ में कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक की शुरुआत की है।  जिसका हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया गया है।  ( 151403403 )  संजय सिंह ने कहा की लखनऊ के आप पार्टी कार्यालय से जिसको भी जरूरत ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की हो वह यहां से लेकर इस्तेमाल कर कर सकता है उसके बाद उसे वापस करना होगा। जिससे दूसरे को भी मदत मिल सके।  इसके लिए उसका अपना आईडी देना होगा।

उन्होंने कहा सरकार कह रही केस कम हो रहे हैं जब टेस्ट ही नहीं होंगे तो कोरोना कम होंगे। नो टेस्ट नो कोरोना सरकार सच नहीं बता रही है सच्चाई गांव में ही पता चलेगी गांव की हालत बहुत ही खराब है। आप सांसद संजय सिंह की सरकार से मांग मृत शिक्षकों के परिजनों की मदद करे सरकार 1621 शिक्षकों के परिवारों को  एक करोड़ मुआवजा दे और एक सरकारी नौकरी मिले अगर सरकार ऐसा नहीं करती तो आम आदमी पार्टी आंदोलन करेंगे। कोरोना से मरने वालों के परिवारों की मदद हो हर मृतक के परिजन को 50 हजार मिले मजबूरी में लोग नदी में शव फेंक रहे। वही संजय सिंह ने कहा प्रधानमंत्री जी ने नोट बंदी की और टीवी पर रो दिए जब कुछ होता है तो प्रधानमंत्री जी देश के लोगो का हौसला बढ़ाने के बजाय रो देते है। इससे लोगों का भला होने वाला नहीं है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!