रात में बार-बार उठकर मां मांगती थी पानी, गुस्साए बेटे ने गला दबाकर खत्म कर दी मां की कहानी

Edited By Ajay kumar,Updated: 26 Nov, 2019 04:54 PM

mother used to ask for water again and again in the night

एक पुरानी कहावत है कि एक मां सौ बच्चों को पाल सकती है, मगर एक बच्चा एक मां को नहीं पाल सकता। यह कड़वा है मगर सत्य भी। इसी कड़वी बात को सच किया है...

नोएडाः एक पुरानी कहावत है कि एक मां सौ बच्चों को पाल सकती है, मगर एक बच्चा एक मां को नहीं पाल सकता। यह कड़वा है मगर सत्य भी। इसी कड़वी बात को सच किया है ग्रेटर नोएडा के एक नाबालिक कपूत ने। जिसने अपनी 50 वर्षीय मां की महज इसलिए गला दबाकर हत्या कर दी क्योंकि उसकी मां रात में उठकर बार-बार उससे पानी मांगती थी। इसी वजह से वह परेशान रहता था। इसलिए उसने अपनी परेशानी हमेशा के लिए खत्म कर ली।

बता दें कि दिल दहलाने वाली वारदात करने वाला बेटा नाबालिग है। पहले तो पीड़िता का बेटा इसे हत्या बताता रहा लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच बताया। हत्या के पीछे जो उसने कारण बताया वह भी चौंकाने वाला था।

पुलिस ने बताया कि जिस समय महिला की हत्या की गई उस दौरान मृतका और उसका बेटा दोनों ही घर पर अकेले थे। उसका पति एक समारोह में बाहर गया हुआ था। देर रात मां ने अपने 16 वर्षीय बेटे से तंबाकू और पानी की मांग की, इस पर बेटा भड़क गया और उसने अपनी मां कागला दबा दिया। मां की हत्या करने के बाद बेटे ने अपने पिता को फोन से मां की हत्या की बात बताई। अपने पत्नी की हत्या की बात सुनकर बदहवास पति जब घर पहुंचा तो नज़ारा देखकर सन्न रह गया। उसने तुरंत ही संबंधित थाने के फोन पर पत्नी के हत्या की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया, और बेटे से पूछताछ की। पहले तो बेटा पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन जब पुलिस को शक हुआ और उसने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी बेटा टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। बेटे ने मां के हत्या की जो वजह पुलिस को बताई उसे सुन कर सब के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया और उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। 

दु:खद तो यह है कि जिस मां ने न जाने कितनी रातें काटकर बेटे को नींद दी होंगी, आज उसी बेटे ने अपनी नींद पूरी करने के लिए मां को सदा के लिए गहरी नींद में सुला दिया। वहीं आरोपी के पिता ने बताया कि करीब एक माह पहले ही बेटे को सांप ने काट लिया था, जिसके बाद से वह काफी गुस्सैल हो गया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!