मंगेतर के बार-बार घर आने से नाराज पिता ने मां-बेटी को लगाई फटकार, फिर जो हुआ किसी ने नहीं सोचा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 11 Feb, 2021 03:52 PM

mother daughter commits suicide by train in fatehpur

फतेहपुर जिले की खागा कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को एक महिला और उसकी बेटी ने चलती ट्रेन के सामने आकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। खागा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) आर. के. सिंह ने बताया कि....

फतेहपुर: फतेहपुर जिले की खागा कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को एक महिला और उसकी बेटी ने चलती ट्रेन के सामने आकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। खागा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) आर. के. सिंह ने बताया कि हरदों गांव के पास ऐलई गांव की 40 वर्षीय महिला राजरानी और उसकी 18 वर्षीय बेटी पूजा ने गुरुवार सुबह करीब 10बजे ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। महिला का पति सुरेश रैदास खागा कस्बे की एक दुकान में मजदूरी करता है।

एसएचओ ने महिला के पति सुरेश रैदास के हवाले से बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी तय कर दी थी। इस दौरान बेटी के मंगेतर का उसके घर आना-जाना ज्यादा हो गया था, जिसका वह विरोध करता था। मंगेतर के घर आने पर रोक लगाने से नाराज मां-बेटी ने रेलगाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मां-बेटी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिए गए हैं और इस संबंध में एक मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!