VHP की धर्म संसद में बोले भागवत- हिंदू धर्म की भावनाओं के खिलाफ हो रही साजिश

Edited By Deepika Rajput,Updated: 31 Jan, 2019 03:05 PM

mohan bhagwat spoke on vhp dharam sansad

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की धर्म संसद से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक स्वार्थ के लिए हिंदुओं के खिलाफ लगातार साजिशें रची जा रही हैं। हिंदू समाज थोड़ा अज्ञानी है, जिसके चलते...

प्रयागराजः विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की धर्म संसद से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक स्वार्थ के लिए हिंदुओं के खिलाफ लगातार साजिशें रची जा रही हैं। हिंदू समाज थोड़ा अज्ञानी है, जिसके चलते उसे जागरूक करना होगा।

सबरीमाला के मुद्दे पर मोहन भागवत ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने फैसला तो सुना दिया, लेकिन इससे करोड़ों हिंदुओं की भावनाएं एवं सम्मान आहत हुआ इसका ख्याल नहीं रखा गया। महिलाएं मंदिर में प्रवेश नहीं करना चाहती हैं, लेकिन उनको पिछले दरवाजे से प्रवेश कराया जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा महिला अगर प्रवेश चाहती है तो करने देना चाहिए। अगर किसी को रोका जाता है तो उसको सुरक्षा देकर जहां से अब दर्शन करते हैं, वहां से ले जाना चाहिए। लेकिन कोई जाना नहीं चाह रहा है। इसलिए श्रीलंका से लाकर इनको पिछले दरवाजे से घुसाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे, इंशा अल्लाह बोलने वाले साथ मिलकर हमारे समाज में महिला-पुरुष में भेदभाव की बात लोगों के दिमाग में फैलने का काम कर रहे हैं। यह कपट है। राजनीतिक विवाद के कारण समाज को तोड़कर वोटों की कटाई करने वाले लोग ऐसा कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!