सुल्तानपुर लोकसभा सीट पर मायावती ने उतारा प्रत्याशी, बसपा से उदय राज वर्मा लड़ेंगे चुनाव

Edited By Ramkesh,Updated: 14 Apr, 2024 05:25 PM

mayawati fields candidate from sultanpur lok sabha seat uday raj

उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर लोकसभा (Sultanpur) सीट पर बसपा ने अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। मायावती ने इस सीट पर उदय राज वर्मा को मैदान में उतारा है। आप को बता दें कि यह फैसला काफी मंथन के बाद मायावती ने लिया है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर लोकसभा (Sultanpur) सीट पर बसपा ने अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। मायावती ने इस सीट पर उदय राज वर्मा को मैदान में उतारा है। आप को बता दें कि यह फैसला काफी मंथन के बाद मायावती ने लिया है।

वहीं प्रत्याशियों के चेहरों को लेकर यूपी की हॉट सीट सुल्तानपुर लोकसभा सीट की बात करें तो युवा नेता उदयराज वर्मा जनता की पहली पसंद बने। अब मायावती ने टिकट देकर उनके नाम पर फाइनल मुहर लगा दी है। आज बसपा की ओर से भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उदय राज वर्मा (Udairaj Verma) के नाम का ऐलान किया है इस कार्यक्रम में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल समेत कई नेता मौके पर मौजूद रहे।

एक सर्वे के मुताबिक सुल्तानपुर लोकसभा सीट से 51% लोगों ने उदराज वर्मा को समर्थन दिया तो वहीं संतोष पांडे 35% और ताहिर खान को 22% लोगों ने पसंद किया। बसपा से पूर्व घोषित प्रत्याशी उदराज वर्मा के लोकसभा चुनाव में उतरने की चर्चा जोरों पर रही, लेकिन राजनीति और जाति समीकरण के अनुसार वर्मा की किसी भी दल के लिए मुफीद नहीं है सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता और जिले के सभी सामाजिक कार्यक्रमों में उनकी सक्रियता भागीदारी के चलते ही पार्टी ने फैसला लिया है। हालांकि वह वर्तमान समय में वार्ड नंबर 20 से जिला पंचायत सदस्य भी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!