Lok Sabha Election 2024: खेत में काम कर रही महिला किसानों के पास पहुंची हेमा मालिनी, कांजीवरम साड़ी पहन काटी फसल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 12 Apr, 2024 12:12 PM

lok sabha election 2024 hema malini met farmer women in mathura

Lok Sabha Election 2024: भाजपा सांसद और मथुरा निर्वाचन क्षेत्र की उम्मीदवार हेमा मालिनी जो लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में व्यस्त हैं ने हाल ही में उत्तर प्रदेश में एक गेहूं के खेत का दौरा किया। एक्स पर अपने अकाउंट पर मालिनी ने स्थानीय किसानों के साथ...

Lok Sabha Election 2024: भाजपा सांसद और मथुरा निर्वाचन क्षेत्र की उम्मीदवार हेमा मालिनी जो लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में व्यस्त हैं ने हाल ही में उत्तर प्रदेश में एक गेहूं के खेत का दौरा किया। एक्स पर अपने अकाउंट पर मालिनी ने स्थानीय किसानों के साथ अपनी मुलाकात की कुछ तस्वीरें डालीं हैं। खेत में काम कर रही महिलाओं का हाथ बंटाने से लेकर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने तक, हेमा मालिनी खेत में रहकर बेहद खुश नजर आईं।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हेमा मालिनी ने एक्स पर अपने अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि आज मैं उन किसानों से बातचीत करने के लिए खेतों में गई, जिनसे मैं पिछले 10 वर्षों से नियमित रूप से मिलती रही हूं। उन्हें अपने बीच में पाकर बहुत अच्छा लगा और उन्होंने जोर देकर कहा कि मैं उनके साथ पोज दूं, जो मैंने किया। हेमा मालिनी को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लगातार तीसरी बार मथुरा लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है।

PunjabKesari

1991 से 1999 तक मथुरा चार बार बीजेपी का गढ़ रहा
बताया जा रहा है कि 1991 से 1999 तक मथुरा चार बार बीजेपी का गढ़ रहा। 2004 में मथुरा कांग्रेस के खाते में गई। 2009 में आरएलडी के जयंत चौधरी मथुरा से सांसद बने। 2014 में बीजेपी ने हेमा मालिनी को मैदान में उतारा, जिन्होंने जीत हासिल की। 2019 के चुनाव में हेमा के पति अभिनेता धर्मेंद्र ने भी उनके लिए प्रचार किया और उनके पक्ष में भारी भीड़ जुटाई। डबल इंजन सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण 2019 में एक बार फिर मथुरा में कमल खिला और हेमा मालिनी सांसद बनीं।

PunjabKesari

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को
उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश जो सबसे अधिक 80 सांसदों को संसद में भेजता है, सभी 7 चरणों में मतदान करेगा। चरण एक और दो के लिए मतदान 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को होंगे। इसके बाद, राज्य एक बार फिर तीसरे चरण में मतदान करेगा। और चार 7 मई और 13 मई को। उत्तर प्रदेश के मतदाता क्रमशः 20 मई, 23 मई और 1 जून को पांचवें, छठे और सातवें चरण में मतदान करेंगे। मथुरा में आम चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!