कुशीनगर: कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय से 7 बालिकाएं गायब, मचा हड़कंप

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 Dec, 2018 01:32 PM

kushinagar 7 girls missing from kasturba gandhi residential girl school

उत्तर प्रदेश में एक आवासीय बालिका विद्यालय से बच्चियों के गायब होने का मामला सामने आया है। कुशीनगर के पडरौना शहर से मात्र कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर स्थित खिरकिया में एसडीएम ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय का निरीक्षण किया तो वहां....

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक आवासीय बालिका विद्यालय से बच्चियों के गायब होने का मामला सामने आया है। कुशीनगर के पडरौना शहर से मात्र कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर स्थित खिरकिया में एसडीएम ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय का निरीक्षण किया तो वहां 12 बालिकाएं गायब थीं। पूछताछ में पता चला कि 5 बालिकाओं की तरफ से अवकाश प्रार्थनापत्र मिला है, जबकि बाकी 7 के बारे में कोई लिखित सूचना नहीं है।

एसडीएम सदर गुलाबचंद्र के पहुंचते ही कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में अफरातफरी मच गई। निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने देखा कि स्कूल की छत जर्जर हालत में है। बताया गया कि बारिश में छत से पानी टपकता है। यही नहीं जिस हॉस्टल में छात्राएं रहती हैं, वहां सोने की भी उचित व्यवस्था नहीं थी।

इसके अलावा सफाई की व्यवस्था भी नहीं थी। एसडीएम ने शुक्रवार को वार्डन को अपने अॉफिस में तलब किया है। इसकी रिपोर्ट डीएम को भेज दी गई है। बता दें कि कुछ दिन पहले यूपी के देवरिया में शेल्‍टर होम से सेक्‍स रैकेट चलाए जाने का मामला सामने आया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!