IIT BHU में छात्रा से छेड़खानी; कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज, वैमनस्यता को बढ़ावा देने का लगा आरोप

Edited By Pooja Gill,Updated: 04 Nov, 2023 11:09 AM

girl student molested in iit bhu

Varanasi News: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के खिलाफ वैमनस्यता को बढ़ावा देने के लिए लंका थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद...

Varanasi News: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के खिलाफ वैमनस्यता को बढ़ावा देने के लिए लंका थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) की काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) इकाई के अध्यक्ष की तहरीर पर यह मामला दर्ज किया गया है। लंका थानाध्यक्ष सहजानंद श्रीवास्तव ने बताया कि एबीवीपी की BHU इकाई के अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह की लिखित तहरीर पर अजय राय के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 505(2) (वैमनस्यता को बढ़ावा देने वाला बयान देना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari
आरोप है कि अजय राय ने बीएचयू-आईआईटी की छात्रा से छेड़छाड़ मामले में एबीवीपी के छात्रों को जिम्मेदार ठहराया था। एबीवीपी की काशी हिंदू विश्वविद्यालय इकाई के अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह का आरोप है कि अजय राय ने पत्रकार वार्ता के दौरान बीएचयू परिसर में छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं की संलिप्तता बतायी है जो कि पूर्ण रूप से निराधार है। उन्होंने कहा कि यह एबीवीपी की छवि खराब करने एवं उक्त गंभीर प्रकरण की जांच को प्रभावित करने की नीयत से दिया गया बयान है। इसी के साथ अजय राय ने अपने बयान में आजम खान की गिरफ्तारी का जिक्र कर विश्वविद्यालय परिसर में जातीय और धार्मिक वैमनस्यता फैलाने का प्रयास किया है।

PunjabKesari
मामला दर्ज होने पर अजय राय ने कहा, ‘‘इस कदम से उनकी घबराहट झलक रही है। इस घटना की जांच से इसमें शामिल लोगों का खुलासा हो जाएगा। पूरा बीएचयू परिसर विद्यार्थी परिषद का अड्डा बन गया है।'' शिकायत में आरोप लगाया गया है कि बुधवार की रात बीएचयू-आईआईटी की एक छात्रा को मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाश मुंह दबाकर कोने में ले गए और उसके कपड़े उतारकर वीडियो बनाने के साथ उसकी तस्वीर भी खींच ली। बदमाशों ने करीब 15 मिनट तक लड़की को बंधक बनाए रखा और इसके बाद वे उसका मोबाइल नंबर लेकर भाग गये। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!