पहले शादी का झांसा दे युवती से बनाया संबंध, फिर पैसे के लिए बेचा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Nov, 2017 12:41 PM

first molestation sold for money

यूपी में फिर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां पहले तो एक युवक शादी का झांसा देकर युवती को भगा ले गया। वहीं जब अपनी हवस को पूरा कर लिया तो...

उन्नावः यूपी में फिर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां पहले तो एक युवक शादी का झांसा देकर युवती को भगा ले गया। वहीं जब अपनी हवस को पूरा कर लिया तो बाद में किसी रिश्तेदार को भी बेच दिया। फिलहाल किसी तरह से परिजनों और पुलिस की मदद से दबंगों के चुंगल से निकली पीड़िता न्याय की गुहार लगा रही है।

शादी का झांसा दे भगा ले गया था आरोपी
दरअसल बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में एक अधेड़ ने कोतवाली में तहरीर देखकर बताया है कि उसकी बेटी को गांव भीखमपुर गोपालपुर निवासी अशोक शादी का झांसा देकर भगा ले गया। यह घटना 24 सितंबर 2017 की है। जहां आरोपी बेटी के साथ शारीरिक शोषण करता रहा।

संबंध बनाने के बाद कन्नौज में बेचा 
कुछ दिन पूर्व उसने साजिश रचते हुए युवती को अपने रिश्तेदार प्रदीप निवासी कन्नौज के हाथों बेच दिया। इधर युवती ने मौका मिलने पर हमें जानकारी दी और बचाने की गुहार लगाई। बेटी के फोन के बाद परिवार के लोग परेशान हो गए। जिसके बाद युवती के पिता ने घटना की जानकारी बांगरमऊ पुलिस को दी।

पीड़िता ने फोन कर पिता को सुनाई आप बीती
वहीं जानकारी होते ही हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन में मुख्य आरोपी अशोक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर पता चला कि उसने युवती को कन्नौज में बेच दिया है। जानकारी मिलने पर पुलिस कन्नौज पहुंची और लड़की को मौके से बरामद किया और अपने साथ लेकर थाने आ गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि यूपी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तहरीर के बाद पुलिस ने पीड़िता को छुड़वाया
फिलहाल पुलिस ने तहरीर पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके रिश्तेदार के यहां से युवती को भी बरामद कर लिया। पुलिस ने संगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ ने बताया मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धारा में वृद्धि हो सकती। कोतवाली प्रभारी ने आज बताया कि दूसरे आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!