यूपी में बेखौफ मनचलेः छेड़खानी से आहत होकर छात्रा ने खाया जहर, ईलाज के दौरान मौत

Edited By Ajay kumar,Updated: 27 Apr, 2024 04:53 PM

mahoba hurt by teasing student consumes poison

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भरे मंच से भले कहें कि उत्तर प्रदेश में बेटियों को कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता लेकिन जमीनी हकीकत इससे कोशो दूर है। प्रदेश में बेखौफ घूम रहे मनचले आए दिन बहन-बेटियों के अस्मत से खेल रहे हैं।

महोबा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भरे मंच से भले कहें कि उत्तर प्रदेश में बेटियों को कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता लेकिन जमीनी हकीकत इससे कोशो दूर है। प्रदेश में बेखौफ घूम रहे मनचले आए दिन बहन-बेटियों के अस्मत से खिलवाड़ कर रहे हैं। नया मामला इसका जीता जागता सबूत है। मामला महोबा के मोहल्ला इमलीबरा का है। इंटर में प्रथम डिवीजन आई छात्रा ने छेड़खानी से आहत होकर जहर खाकर जान दे दी। छात्रा (17) ने इस साल इंटरमीडिएट की परीक्षा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण की थी। 

up news troubled by teasing mahoba student consumes poison commits suicide Ann Mahoba Crime: छेड़खानी से परेशान छात्रा ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत, FIR दर्ज

कोचिंग और स्कूल आते-जाते समय छेड़ता था युवक
मोहल्ला इमलीबरा निवासी एक युवक उसे काफी दिनों से कोचिंग आते जाते समय परेशान कर रहा था।गुरुवार को बाजार से लौटते समय युवक उसके पीछे पड़ गया और रास्ते में सरेआम छेड़खानी कर दी। उसने विरोध जताया तो युवक ने छात्रा को धमकी दी कि वह उसका ऐसा हाल करेगा कि वह मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी। इस घटनाक्रम से  छात्रा बेहद परेशान थी। इस धमकी से सहमी छात्रा ने घर में अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजन युवक के घर गुरुवार की शाम शिकायत करने पहुंचे तो युवक ने छात्रा के परिजनों के साथ अभद्रता करते हुए भगा दिया। इससे आहत छात्रा ने रात में घर पर जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर छात्रा ने परिजनों से जहर खाने की बात बताई। परिजन आनन फानन में उसे जिला अस्पताल ले गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। 

Mahoba Crime: छेड़खानी से परेशान छात्रा ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत, FIR दर्ज

शिकायत की तो मारपीट पर उतारू हो गए परिजन, आहत होकर बेटी ने खाया जहर
शाम को छात्रा के पिता ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री को मुहल्ला इमलीबरा का निवासी अमन चौरसिया पुत्र रमेश क्षत्रिय कोचिंग व स्कूल जाते समय परेशान करता था। इसकी शिकायत भी उसके घर में की गई थी। 24 अप्रैल की शाम उसकी पुत्री बाजार गई थी, इसी दौरान रास्ता रोक कर आरोपित ने उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर दी गई। घर आकर बेटी ने आपबीती बताई तो वह भी आरोपित के घर गया और उसकी शिकायत की लेकिन अमन व उसके भाई दीपक, उमेश, टिंकू व मां लड़ने पर आमादा हो गए। बदनामी से आहत होकर उसकी पुत्री ने गुरुवार को सल्फास खा लिया। पुत्री ने बताया था कि अमन ने धमकी दी थी कि यदि उसके बुलाने पर वह नहीं आएगी तो वह उसे बदनाम कर देगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!