बस्ती में पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, एक गोकश और सिपाही घायल, 3 तस्कर गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav, Updated: 15 Jun, 2022 07:11 PM

encounter between police and cow smugglers in basti

उत्तर प्रदेश में बस्ती नगर थाने की पुलिस एवं गो-तस्करों के बीच बुधवार को हुयी मुठभेड़ में गोली लगने से एक सिपाही तथा एक तस्कर घायल हो गये है।

बस्ती: उत्तर प्रदेश में बस्ती नगर थाने की पुलिस एवं गो-तस्करों के बीच बुधवार को हुयी मुठभेड़ में गोली लगने से एक सिपाही तथा एक तस्कर घायल हो गये है। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने यह जानकारी देते हुए यहां बताया कि नगर थाने की पुलिस एवं गो तस्करों के बीच नगर थाना क्षेत्र के बक्सर व भौसिंहपुर गांव के समीप हुयी मुठभेड़ में गोली लगने से सिपाही इशांत घायल हो गया है तथा एक गोली थानाध्यक्ष नगर के बुलेटप्रूफ जैकेट पर लगी है। जवाबी फायर में अभियुक्त शमशुलहुदा उर्फ शमशुदोहा आलम के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल होकर गिर गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया।       

उन्होंने बताया कि उसके दो अन्य साथियों में से एक, अदालतएमैनुद्दीन निवासी ग्राम लटवा मुरलीधर थाना तरया सुजान जनपद कुशीनगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक साथी चकमा देकर भाग गया। श्रीवास्तव ने कहा कि घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है। दोनों घायल खतरे से बाहर है। इन लोगों के कब्जे से एक पिकप, 4 गोवंशीय पशु, तीन देशी पिस्तौल, कारतूस, खोखा तथा मिस राउण्ड कारतूस बरामद किये गये।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

50/1

5.3

India are 50 for 1 with 14.3 overs left

RR 9.43
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!