Elvish Yadav का जेल में हुआ बुरा हाल! करवट बदलते हुए गुजारी पूरी रात

Edited By Pooja Gill,Updated: 18 Mar, 2024 01:03 PM

elvish yadav s condition is bad in jail

नोएडा: नोएडा के सेक्टर से 113 से मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने नोएडा में हुई रेव पार्टी में स्नेक बाइट प्रोवाइड कराने के मामले में आरोपी बनाया गया। गिरफ्तारी के बाद एल्विश यादव की रात जेल...

नोएडा: नोएडा के सेक्टर से 113 से मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने नोएडा में हुई रेव पार्टी में स्नेक बाइट प्रोवाइड कराने के मामले में आरोपी बनाया गया। गिरफ्तारी के बाद एल्विश यादव की रात जेल में करवट बदलते हुए गुजरी। गौतम बुद्ध नगर के लुक्सर स्थित जेल के अधीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि एल्विश यादव को रविवार की रात को खाना दिया गया था, लेकिन उन्होंने पूरा खाना नहीं खाया। आज सुबह नियमानुसार चाय नाश्ता उपलब्ध कराया गया और उन्होंने चाय पी ली।

PunjabKesari
जेल में काफी बेचैन दिखा एल्विश यादवः सूत्र  
सूत्रों ने बताया कि एल्विश यादव मायूस दिख रहा था और उसने करवट बदलते हुए पूरी रात गुजारी। वह काफी बेचैन भी दिखा। बताया जाता है कि सोमवार को सुबह एल्विश के परिवार के सदस्य और समर्थक उनसे मिलने लुक्सर जेल पहुंचे। एल्विश की जमानत अर्जी सोमवार या मंगलवार को अदालत में दायर करने की संभावना है।

यह भी पढ़ेंः  लोकसभा चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका; पूर्व MP देवेंद्र सिंह यादव ने छोड़ा साथ, थामा BJP का हाथ

PunjabKesari
बता दें कि नोएडा पुलिस ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी' के विजेता एल्विश यादव को रविवार को गिरफ्तार किया था और उन्हें बाद में सूरजपुर की एक विशेष अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। यादव (26) पिछले साल तीन नवंबर को यहां सेक्टर-49 थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद छह आरोपियों में से एक है। अधिकारियों ने कहा कि पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं। यह मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित लापरवाही भरा आचरण) और 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाही भरा आचरण) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!