कानपुर SP के बाद फर्रुखाबाद में दारोगा ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

Edited By Ruby,Updated: 23 Sep, 2018 01:01 PM

drugs eaten poisonous substances in farrukhabad

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में दारोगा धर्मेंद्र सिंह ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर में जहरीला पदार्थ खा लिया है। परिजनों ने उन्हें गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हाई सेंटर के लिए रेफर कर...

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में दारोगा धर्मेंद्र सिंह ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर में जहरीला पदार्थ खा लिया है। परिजनों ने उन्हें गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया। यहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

दारोगा का उपचार करने वाले चिकित्सकों ने पहले तो उल्टी करा कर मामले को संभालने का प्रयास किया। बाद में रक्त का नमूना जांच के लिए भेजा गया। चिकित्सकों ने रक्त की जांच कर खून में अल्कोहल व जहर होने की पुष्टि की है। सूचना मिलने पर एसपी संतोष कुमार मिश्रा, एएसपी त्रिभुवन सिंह, सीओ सिटी रामलखन सिंह सरोज, प्रभारी निरीक्षक फतेहगढ़ झांझन लाल सोनकर, फर्रुखाबाद इंस्पेक्टर राजेश पाठक आदि पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

PunjabKesari

एसपी दारोगा का हाल चाल जानने के लिए आईसीयू में गए। उसके बाद उन्होंने दारोगा की पत्नी सुनीता से इस घटना की जानकारी ली। दरोगा की पत्नी ने बताया कि उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया। जब हम लोगों को इसकी सूचना हुई तो ने उन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने बाहर ले जाने की सलाह दी। जिसके बाद यहां उनका इलाज किया जा रहा है। 

PunjabKesari

एसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि घर पर दरोगा शराब पीकर आए थे। जहर की पुष्टि अभी चिकित्सक ने पूरी तरह नहीं की है। पहले इलाज कराया जाएगा। इसके बाद मामले की जांच की जाएगी। यह देखा जाएगा कि आखिर अचानक उन्होंने यह कदम क्यों उठाया है। बता दें कि कानपुर एसपी के जहर खाने के बाद जिले में पुलिस कर्मचारी द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की यह दूसरी घटना है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!