कुत्तों ने हमला कर कक्षा तीन के छात्र की ली जान, चीखता-चिल्लाता रहा लेकिन बचाने वाला कोई नहीं

Edited By Ajay kumar,Updated: 13 Mar, 2024 05:44 PM

dogs attacked and took the life of a class 3 student

हयातनगर थाना  क्षेत्र के सरायतरीन में। खेलने जा रहे कक्षा तीन के छात्र पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर मौत के घाट उत्तार दिया। कुत्ते यहां पहले भी कई बच्चों पर हमला कर घायल कर चुके हैं।

संभल : हयातनगर थाना  क्षेत्र के सरायतरीन में। खेलने जा रहे कक्षा तीन के छात्र पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर मौत के घाट उत्तार दिया। कुत्ते यहां पहले भी कई बच्चों पर हमला कर घायल कर चुके हैं।  

बच्चों के साथ खेलने जा रहा था, जान बचाने को चीखता रहा अहमद 
थाना क्षेत्र में सरायतरीन के मुहल्ला नवाब खेल निवासी मजदूर आलम का 11 वर्षीय बेटा अहमद रजा कक्षा तीन में पढ़ता था। अहमद मंगलवार की सुबह 11 बजे मोहल्ले  के अन्य बच्चों के साथ खेलने जा रहा था। संरायतरीन से घुंघावली की ओर जाने वाले रास्ते पर आम के बाग के निकट अचानक कुत्तों के झुंड ने बच्चों को घेर लिया। कुत्तों ने हमला किया तो सभी बच्चे डर गए और शोर मचाते हुए भागे लेकिन अहमद रजा को कुत्तों ने घेर लिया। इस बीच कुत्ते उसको नोचते रहे। वह बचाने के लिए चीखता-चिल्लाता रहा लेकिन बचाने वाला कोई था ही नहीं।

pack-of-dogs-kills-class-3-student-in-sambhal.jpg

उधर, उसके साथ के बच्चे मुहल्ले में पहुंचे और अहमद रजा पर कुत्तों द्वारा हमला करने की बात बताई तो परिजन व अन्य लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। लोगों ने लाठी-डंडे फटकार कर किसी तरह बच्चे को कुत्तों से छुड़ाया। कुत्तों ने बच्चे को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। परिजन आनन-फानन बच्चे को उपचार के लिए निजी चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने दूसरे अस्पताल ले जाने को कहा। जिसके बाद परिजन बच्चे को लेकर जिला अस्पताल रवाना हुए लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!