हड्डी-मीट फैक्ट्रियों की लत से आदमखोर हुए कुत्ते, कई बेगुनाहों को उतारा मौत के घाट

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 23 Jun, 2019 05:08 PM

dog eating bone meat factories

संभल में आदमखोर कुत्तों की दहशत अब खौफ का पर्याय बन चुकी है। गली-गली घूम रहे इन आवारा आदमखोरों के चलते लोग घरों में कैद होने को मजबूर है। बच्चें घरों से बाहर खेलने नहीं जा रहे और किसान खेतों से जल्दी वापस घर लौट आते है। पिछले पांच मही...

संभलः संभल में आदमखोर कुत्तों की दहशत अब खौफ का पर्याय बन चुकी है। गली-गली घूम रहे इन आवारा आदमखोरों के चलते लोग घरों में कैद होने को मजबूर है। बच्चें घरों से बाहर खेलने नहीं जा रहे और किसान खेतों से जल्दी वापस घर लौट आते है। पिछले पांच महीने के आंकड़े देखें तो तस्वीर हर किसी के होश उड़ा देगी।
PunjabKesari
कई दर्जन लोगों पर हमला कर चुके आदमखोर पिछले दो साल में एक दर्जन से ज्यादा बच्चों को मौत के घाट उतार चुके है। हर दिन एक न एक शिकार होता है। लोगों पर हमला कर रहे इन आदमखोरों पर लगाम कैसे लगेगी इसकी जानकारी किसी को नहीं है।
PunjabKesari
जिले के चिम्यावली गांव मीट फैक्ट्री व हड्डी फैक्ट्रियों का गढ़ बन गया है। यहां पर हड्डी फैक्ट्रियों और मीट फैक्ट्रियों से निकलने वाली गंदगी से आसपास के जंगली कुत्ते आदमखोर हो चुके। जिसके चलते ये आदमखोर कुत्ते लगातार रुक-रुक कर मासूमों को गांव में अपना निवाला बना रहे हैं।
PunjabKesari
इसके बावजूद फैक्ट्रियों पर किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही हैं। गांव के अंदर कई बच्चियां कई बुजुर्ग महिलाएं ऐसी है जो सुनने और चलने तक को महरूम है, क्योंकि ये लोग भी आवारा कुत्तों का शिकार हुए है।
PunjabKesari
फैक्ट्री मालिकों के रसूक के चलते प्रसाशन इनके ऊपर कार्रवाई तो दूर निरीक्षण भी गोलमाल तरह से ही करता है। एक सप्ताह पूर्व प्रसाशन ने मीट फैक्ट्रियों पर छापेमारी की वो सिर्फ दिखावे मात्र।
PunjabKesari
वहीं प्रसाशन ने गांव के हाल नहीं जाने की किस तरह से ग्रामीण आदमखोर कुत्तों की दहशत के चलते डरे सहमे रहते हैं। मासूम घरों के बाहर निकलने से कतरा रहे हैं, गलियों में सन्नाटा पसर जाता हैं, यही वजह है कि ग्रामीण जब अपने खेतों में काम करने जा रहे हैं तो हाथों में डंडे ओर लाठियां लेकर जा रहे हैं, लेकिन इन गरीबों की सुध लेने वाला कोई नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!