कोरोना संकट: आगरा में पॉजिटिव 35 वर्षीय BJP कार्यकर्ता ने तोड़ा दम, मौत का आकड़ा हुआ 26

Edited By Umakant yadav,Updated: 14 May, 2020 04:08 PM

corona crisis 35 year old bjp worker broke fire in agra death toll 26

उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन-प्रतिदिन इससे संक्रमित लोगों की मौत में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी बीच एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोरोना...

आगरा: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन-प्रतिदिन इससे संक्रमित लोगों की मौत में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी बीच एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोरोना संक्रमित भाजपा कार्यकर्ता ने गुरुवार को दम तोड़ दिया। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने इसकी पुष्टि की है। इसके साथ जनपद में अबतक 26 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है।

गुरुवार दोपहर को भाजपा कार्यकर्ता की मौत
बता दें कि शहर के इंदिरापुरम निवासी 35 वर्षीय भाजपा कार्यकर्ता में कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद उन्हें 12 मई को एसएन मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। उन्हें निमोनिया की भी शिकायत थी। इसी बीच गुरुवार दोपहर को भाजपा कार्यकर्ता की मौत हो गई।

संक्रमित मरीजों के मिलने का ग्राफ तेजी से गिरा नीचे
गौरतलब हो कि जिले में अब तक 785 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। इनमें 379 मरीज स्वस्थ होकर घर भेजे जा चुके हैं। जबकि 26 की मौत हो गई है। इसके साथ ही राहत की बात यह है कि 9 मई के बाद संक्रमित मरीजों के मिलने का ग्राफ तेजी से नीचे गिरा है। बुधवार को सिर्फ 8 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!