CM योगी ने आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर चंद्रबाबू नायडू को दी बधाई

Edited By Mamta Yadav,Updated: 13 Jun, 2024 05:32 AM

cm yogi congratulated chandrababu naidu on becoming the chief minister

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर तेदेपा नेता चंद्रबाबू नायडू को बधाई दी है। लाखों लोगों और मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में राज्यपाल एस अब्दुल नजीर ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर तेदेपा नेता चंद्रबाबू नायडू को बधाई दी है। लाखों लोगों और मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में राज्यपाल एस अब्दुल नजीर ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

अपने ऑफिशियल अकाउंट 'एक्स' पर मुख्यमंत्री योगी ने लिखा “ चंद्रबाबू नायडू समेत आज शपथ लेने वाले सभी मंत्रियों को बधाई। मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में दोनों एनडीए सरकारें आंध्र प्रदेश के लोगों की समृद्धि और बेहतरी की दिशा में काम करेंगी।”

शपद समारोह में पहुंचे थे कई राजनीतिक दिग्गज
बता दें कि विजयवाड़ा के गन्नावरम हवाई अड्डे के पास केसरपल्ली आईटी पार्क में आयोजित समारोह में एनडीए के कुल 24 मंत्रियों ने शपथ ली। दर्शकों की जोरदार जय-जयकार के बीच 74 वर्षीय नायडू ने तेलुगु में पद और गोपनीयता की शपथ ली। प्रधानमंत्री ने उन्हें बधाई देने के लिए गुलदस्ता भेंट किया। वहीं, जन सेना नेता पवन कल्याण ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। मंत्रियों में जन सेना के तीन और भाजपा का एक मंत्री शामिल है। इस अवसर पर पूर्व उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश एन.वी. रमन्ना, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, जे.पी. नड्डा, नितिन गडकरी, राम मोहन नायडू, पेम्मासनी चंद्रशेखर, चिराग पासवान सहित कई दिग्गज मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!