CM Yogi Adityanath: आज मुजफ्फरनगर, शामली व सहारनपुर दौरे पर सीएम योगी, प्रबुद्ध सम्मेलनों को करेंगे संबोधित

Edited By Pooja Gill,Updated: 28 Mar, 2024 08:51 AM

cm yogi adityanath today cm yogi will visit

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मथुरा, मेरठ और गाजियाबाद में प्रबुद्धजनों से संवाद स्थापित कर लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद किया। जिसके बाद आज यानी 28 मार्च को सीएम योगी मुजफ्फरनगर...

CM Yogi Adityanath (अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मथुरा, मेरठ और गाजियाबाद में प्रबुद्धजनों से संवाद स्थापित कर लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद किया। जिसके बाद आज यानी 28 मार्च को सीएम योगी मुजफ्फरनगर, शामली और सहारनपुर में प्रबुद्ध सम्मेलन करेंगे। सीएम योगी यहां पर आयोजित सम्मेलन में हिस्सा लेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

PunjabKesari
बता दें कि सीएम योगी को भाजपा का स्टार प्रचारक माना जाता है। कल उन्होंने मथुरा, मेरठ और गाजियाबाद में प्रबुद्धजनों से संवाद स्थापित कर लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद किया। योगी ने इस दौरान मोदी सरकार के 10 साल की उपलब्धियों को भी जनता के सामने रखा। आज भी सीएम योगी तीन जिलों में करेंगे प्रबुद्ध सम्मेलन करेंगे। सीएम सबसे पहले मुजफ्फरनगर के जॉनसन रोड स्थित लाल जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में संवाद करेंगे। इसके बाद शामली में और अगला कार्यक्रम सहारनपुर में होगा।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री आज सुबह 11ः35 बजे मुजफ्फरनगर में जानसठ रोड स्थित लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर दो बजे वह कैराना रोड, शामली में स्काटिश इंटरनेशनल स्कूल में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसमर्थन जुटाएंगे। बाद में शाम चार बजे वह जन मंच प्रेक्षागृह, सहारनपुर में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ेंः CM योगी आदित्यनाथ बोले- 'लोकसभा चुनाव में 'परिवार प्रथम' और 'राष्ट्र प्रथम' की बात करने वालों के बीच है मुकाबला'

PunjabKesari
सीएम की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
सीएम योगी की सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। इसके लिए पुलिस ने ऐसा खाका तैयार किया है कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। मुख्यमंत्री की अभेद सुरक्षा का तानाबाना बुना है, जिसमें पुलिस अधिकारियों के अलावा 650 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई है। साथ ही मंच के आसपास कमांडो अत्याधुनिक हथियारों से लैस रहेंगे। सीएम के दौरे के दौरान उनका पूरा ध्यान रखा जाएगा।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!