आज बिजनौर और शामली में CM Yogi की ताबड़तोड़ रैलियां, सहारनपुर में करेंगे पहला रोड शो

Edited By Pooja Gill,Updated: 16 Apr, 2024 11:23 AM

cm yogi

CM Yogi Adityanath: भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों अपने चुनावी दौरे पर है। सीएम योगी लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी जनसभाओं को संबोधित करके भाजपा के पक्ष में माहौल बना रहे है...

CM Yogi Adityanath: भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों अपने चुनावी दौरे पर है। सीएम योगी लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी जनसभाओं को संबोधित करके भाजपा के पक्ष में माहौल बना रहे है। इसी क्रम में आज मुख्यमंत्री बिजनौर, शामली और सहारनपुर दौरे पर रहेंगे। वह यहां पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे और सहारनपुर में अपना पहला रोड शो करेंगे। योगी के आगमन के लिए सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

PunjabKesari
बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए वोटरों को साधने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ आज बिजनौर, शामली और सहारनपुर जाएंगे। सीएम यहां पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सीएम दोपहर 1:30 बजे नगीना लोकसभा क्षेत्र में ऑक्सफोर्ड इंटर कॉलेज के मैदान नहटौर, बिजनौर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3:00 बजे कैराना लोक सभा क्षेत्र, शामली में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम के कार्यक्रमों के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सभी तैयारियां कर ली है। सीएम की जनसभाओं में भारी संख्या में लोग आने की संभावना है।

PunjabKesari
सहारनपुर में सीएम योगी का पहला रोड शो
मुख्यमंत्री योगी लोकसभा चुनाव के लिए आज अपने रोड शो की भी शुरुआत  करेंगे। सीएम आज सहारनपुर में अपना पहला रोड शो करेंगे। वह आज 4:30 बजे सहारनपुर लोक सभा क्षेत्र में भगत सिंह चौक में आयोजित रोड शो में सम्मिलित होंगे। इस दौरान सीएम जनता से रूबरू होंगे और जनता को संबोधित करेंगे। सीएम भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट देने के लिए जनता से अपील करेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ेंः जौनपुर सीट से मुकाबला हुआ दिलचस्प, बसपा ने बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को दिया टिकट
लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन रह गए है। सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए है और अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर रहे है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी ने जौनपुर सीट पर खेला कर दिया है। बसपा ने यहां से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है।

​​​​​​​

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!