दूध लेते-लेते CISF जवान को हुआ इश्क, दूसरी शादी कर खराब कर दी नाबालिग की जिंदगी

Edited By Umakant yadav,Updated: 03 Sep, 2021 11:02 AM

cisf jawan fell in love while taking milk spoiled minor s life

उत्तर प्रदेश के कौशांबी ज़िले से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां दूध लेते-लेते पहले से शादीशुदा CISF सिपाही ने नाबालिग़ किशोरी को धोखे में रख कर उसके साथ शादी रचाई। फिर किशोरी को दुल्हन की तरह बिदा कराकर अपने आवास लखनऊ ले गया। लेकिन महज एक रात...

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी ज़िले से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां दूध लेते-लेते पहले से शादीशुदा CISF सिपाही ने नाबालिग़ किशोरी को धोखे में रख कर उसके साथ शादी रचाई। फिर किशोरी को दुल्हन की तरह बिदा कराकर अपने आवास लखनऊ ले गया। लेकिन महज एक रात बिताने के बाद पीड़िता को उसके गांव के ही बाहर छोड़ कर फरार हो गया। वहीं पीड़िता अब इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता और उसकी मां ने चरवा पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

बता दें कि चरवा थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता की माँ ने बताया कि CISF सिपाही समल कुमार दूध लेने उसके घर आया करता था। उसी दौरान नाबालिग़ बेटी से उसके सम्बन्ध हो गए। बेटी से सम्बंध के बारे में जानकारी होने पर हमने सिपाही को बुलाकर बात की तो वह शादी करने को तैयार हो गया। जब 23 अगस्त को कुछ लोगों के सामने सिपाही ने किशोरी से शादी कर ली और किशोरी को लखनऊ ले कर चला गया। एक रात रखने के बाद सिपाही किशोरी को लेकर उसके गांव पहुंचा, और उसको गाँव के बाहर छोड़ कर मौके से फ़रार हो गया।

धोखा खाने के बाद माँ-बेटी ने समल के बार में पता किया तो हैरान कर देने वाली जानकारी मिली। सिपाही पहले से ही शादीशुदा निकला तो पीड़िता और उसकी मां के पैरोंतले ज़मीन खिसक गई। जब माँ-बेटी इसकी शिक़ायत लेकर चरवा थाने पहुंची तो पुलिस ने शिकायत नहीं दर्ज की।  आरोप है कि पुलिस वालों ने ये कहा कर भगा दिया कि मुकदमा दर्ज कर वह अपने डिपार्टमेंट की बदनामी नहीं कराएंगे। यही नहीं 4 लाख रुपये लेकर सुलह होने की बात कही लेकिन सुलह नहीं होने पर उल्टा जेल भेजने की धमकी दी। जिसके बाद डरी-सहमी माँ-बेटी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और एएसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।  वहीं पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया है कि पीड़ित पक्ष के माध्यम से मामला संज्ञान में आया है जाँच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!