चित्रकूट: नूपुर शर्मा के बयान का संत समाज ने किया स्वागत, कहा - शर्मा ने जो कहा वह कम है

Edited By Ramkesh, Updated: 18 Jun, 2022 01:31 PM

chitrakoot sant samaj welcomed nupur sharma s statement

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा टीवी डिबेट में दिए गए बयान का साधू संतों ने पूर्ण समर्थन किया है। चित्रकूट स्थित विरक्त संत मंडल द्वारा एक आश्रम में महंती कार्यक्रम में नूपुर शर्मा की पूरी तरह से सहयोग और समर्थन करने का ऐलान किया गया है।...

चित्रकूट: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा टीवी डिबेट में दिए गए बयान का साधू संतों ने पूर्ण समर्थन किया है। चित्रकूट स्थित विरक्त संत मंडल द्वारा एक आश्रम में महंती कार्यक्रम में नूपुर शर्मा की पूरी तरह से सहयोग और समर्थन करने का ऐलान किया गया है। बैठक में संत्रो ने कहा कि नूपुर शर्मा द्वारा जो कहा गया है वह कम कहा गया है। नूपुर को पूरा कच्चा चिट्ठा खोल देना चाहिए। सनकादिक जी महाराज ने कहा कि सन 1947 में ही धर्म के आधार पर देश का बंटवारा हो गया था। जो देशभक्त नहीं थे वो पाकिस्तान चले गए, और जो राष्ट्र भक्त थे वो यही रह गए। इसलिए अब जो लोग इस देश में रहते हैं उन्हें भारत माता गौ माता की जय बोलना पड़ेगा।

कामदगिरि प्रदक्षिणा का प्रमुख द्वार मंदिर के संचालक संत मदन गोपाल दास ने नूपुर शर्मा के बयान का पूर्ण समर्थन करते हुए कहा कि जो लोग इस समय देश की सड़कों पर उतर कर अराजकता फैला रहे हैं यह ठी नहीं है।  उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर देश का हिंदू समाज सड़कों पर उतर गया, तब फिर उन्हें बहुत परेशानी होगी। मदन गोपाल दास ने कहा कि हिंदू समाज को एकजुट करने के लिए बैठकों का क्रम शुरु हो गया है। हिंदू समाज द्वारा उन सभी धार्मिक स्थलों को वापस लेने का काम किया जाएगा,उन्हें जबरदस्ती कब्जा कर लिया गया है। बता दें कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मोहम्मद साहब को लेकर विवादित टिप्पणी की थी जिसके बाद से मुस्लिम समाज उन पर कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहा है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!