बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र हमीरपुर पहुंचे, प्रबुद्ध वर्ग विचार गोष्ठी को किया संबोधित

Edited By Ramkesh, Updated: 29 Aug, 2021 06:36 PM

bsp national general secretary satish chandra mishra reached hamirpur

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी उत्तर प्रदेश के हर जिले में प्रबुद्ध वर्ग विचार गोष्ठी कर रही है। इसी क्रम में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र हमीरपुर पहुंचे। उन्होंने कहा, बहुजन समाज पार्टी के...

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी उत्तर प्रदेश के हर जिले में प्रबुद्ध वर्ग विचार गोष्ठी कर रही है। इसी क्रम में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र हमीरपुर पहुंचे। उन्होंने कहा, बहुजन समाज पार्टी के साथ दलित समाज पहले से ही लगा है। परंतु इस बार मुस्लिम समाज और ब्राह्मण समाज संगठित हो कर मायावती को उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बनाने का मन बना लिया है। वहीं​​ जब मीडिया ने राजभर, चन्द्रशेखर और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा, ये सब भाजपा की चाल है। इससे बसपा पर फर्क पड़ने वाला नहीं है।

बता दें कि बहुजन समाज पार्टी ने अपने खोये हुए जनाधार को बढ़ाने के लिए प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन रामनगरी अयोध्या से की है। जिसके जिम्मेदारी बसपा प्रमुख मायावती ने  राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र को दी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!