फर्जी मतदाता पहचान पत्र न बनाने पर BLO की पीट पीट कर हत्या, अनुदेशको ने की सुरक्षा की मांग

Edited By Umakant yadav,Updated: 27 Dec, 2020 12:12 PM

blo beaten to death for not producing fake voter id card

उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के बरखेड़ा क्षेत्र में कथित रूप से एक बीएलओ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने गांव के ही एक व्यक्ति के विरुद्ध हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बयान जारी कर कहा कि...

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के बरखेड़ा क्षेत्र में कथित रूप से एक बीएलओ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने गांव के ही एक व्यक्ति के विरुद्ध हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बयान जारी कर कहा कि तैनात बीएलओ की अचानक तबियत खराब हुई थी। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पोस्टमाटर्म रिपोटर् में किसी प्रकार की चोट का निशान नही पाया गया। मुक़दमा दर्ज कर गम्भीरता से जाँच की जा रही है। इसको लेकर अनुदेशको ने बरखेड़ा में धरना प्रदर्शन किया।       

बरखेड़ा थानाअध्यक्ष कमल सिंह ने पत्रकारों को बताया कि क्षेत्र के गांव भेसहा गवालपुर निवासी सूरजपाल वर्मा (45) बरखेड़ा ब्लाक क्षेत्र के गांव कबूलपुर में अनुदेशक के पद पर तैनात थे। पंचायत चुनाव नजदीक आने के बाद उन्हें बीएलओ की जिम्मेदारी दी गई थी। आरोप है गांव के दबंग व्यक्ति पल्लव जायसवाल ने उनसे फर्जी मतदाता पहचान पत्र बनाने का दबाव बनाया और इंकार करने पर विद्यालय के कमरे में बंद कर घूसों से जमकर मारपीट की। पिटाई के बाद अनुदेशक के अचेत होने पर उसे छोड़कर भाग गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजन उसे जिला अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने अनुदेशक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पुत्र की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पल्लव जायसवाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। आज इस मामले में अनुदेशकों ने बरखेड़ा में विरोध प्रदर्शन कर न्याय की मांग की। उनकी ये ही मांग थी कि उनकी सुरक्षा की ब्यवस्था भी प्रशासन करे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!