दारोगा महिला को करता था ब्लैकमेल, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Dec, 2017 11:27 AM

उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला थाने में आकर दारोगा से मारपीट करने लगी। जिसके बाद दारोगा भी महिला को अपशब्द बोलने लगा। महिला का आरोप है कि दारोगा ने नशे...

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला थाने में आकर दारोगा से मारपीट करने लगी। जिसके बाद दारोगा भी महिला को अपशब्द बोलने लगा। महिला का आरोप है कि दारोगा ने नशे में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। महिला का आरोप है कि इसके बाद दारोगा वीडीयो पति को दिखाने की धमकी देकर मेरे साथ कई माह तक रेप करता रहा। मजबूरी के चलते मैं चुप रही, लेकिन 2 दिन पहले दारोगा ने फोन कर मुझे रेउना बुलाया। मैने आने से इंकार कर दिया तो बदनाम करने की धमकी देने लगा।

दारोगा की चप्पलों से धुनाई
जानकारी के मुताबिक मामला घाटमपुर कोतवाली के रेउना चौकी का है, जहां रविवार औरैया निवासी एक महिला अपने बेटी के साथ थाने में आ धमकी और चौकी इंचार्ज सूर्य प्रताप शाही से भिड़ गई। महिला ने दारोगा की वर्दी पकड़ कर चप्पलों से हमला कर दिया। इस बीच दारोगा भी महिला के साथ मारपीट करने लगा। कुछ देर बाद पीड़िता का पति कुल्हाड़ी समेत आ धमका और दारोगा पर प्रहार कर दिया। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर भाग खड़ा हुआ।

दारोगा करता था महिला को ब्लैकमेल
सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और महिला से पूछताछ करने लगे। महिला ने बताया कि दारोगा की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर मैं आज रेउना चौकी पहुंची और दारोगा से वीडियो डिलिट करने को कहा, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ और मेरे साथ मारपीट पर उतारू हो गया। इसी के चलते मैने भी उसे सबक सिखाने की ठान ली और फिर उसकी चप्पलों से धुनाई की। महिला और उसके पति ने चौकी में मौजूद पुलिसकर्मियों पर टूट पड़े।

दारोगा को किया निलंबित
सूचना पर पहुंचे सीओ घाटमपुर महिला से बात की, और उसका पति चौकी से भाग गया है। वहीं दारोगा सूर्य प्रताप शाही भी नदारद है। एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच सीओ कर रहे हैं। फिलहाल दारोगा सूर्य प्रताप शाही को निलंबित कर दिया गया है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!