गाजीपुर में गरजे अखिलेश, कहा- बुल और बुलडोजर का होगा खात्मा, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का अधूरा काम होगा पूरा

Edited By Ramkesh,Updated: 17 Nov, 2021 02:19 PM

akhilesh roared in ghazipur said the work ofexpressway will be completed

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि  बुल और बुलडोजर का समाजवादी पार्टी खात्मा करके उत्तर प्रदेश में  फिर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का अधूरा काम पूरा...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही बुल और बुलडोजर खात्मा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 2022 विधान सभाचुनाव में उत्तर प्रदेश में फिर समाजवादी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का अधूरा काम पूरा किया जाएगा।

PunjabKesari

अखिलेश यादव ने गाजीपुर से सपा कि विजय रथ यात्रा की शुरुआत करने से पहले मोहम्मदाबाद के पखनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का सपना सपा का था और एक्सप्रेस-वे का अधूरा काम पूरा करेंगे। उन्होंने योगी सरकार ने कहा था कि देंगे परंतु युवाओं को नौकरी कहां  मिली। उन्होंने कहा कि चिलम बाज बाबा जब तक उत्तर प्रदेश में रहेंगे तब तक प्रदेश का विकास होने वाला नहीं है।
 PunjabKesari 
अखिलेश ने कहा कि डीजल पेट्रोल को महंगा किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश का युवा बदलाव के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर वीरों की धरती है। नाम बदलने वाली सरकार को हम बदल कर प्रदेश का विकास करेंगे। उन्होंने  पूर्वांचल एक्सप्रेस यहीं नहीं रुकेगा गाजीपुर तक इसका विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में युवा बेरोजगार है नौकरी के लिए दर दर भटक रहा है। सपा की सरकार बनते ही युवाओं के लिए रोजगार के दरवाजे खोल दिये जायेंगे। उन्होंने कहा कि 2022 में उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव के लिए तैयार है।

PunjabKesari


वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा जब तक भाजपा का सफाया नहीं हो जाता तब तक किसी प्रकार की ढिलाई नहीं की जाएगी। बता दें कि सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव के साथ गठबंधन कर लिया है। 

उन्होने कहा ‘‘ एक रंग वाले किसी के जीवन में रंग नहीं ला सकते। चिलमजीवी खुशहाली के रास्ते पर नहीं ले जा सकते। खुद तो चार पहिया में चलते है और जनता पैदल है जो अब भाजपा को पैदल करने के लिये तैयार है। '' उन्होने कहा कि गाजीपुर में जो सड़क मिली है वह बलिया तक जायेगी जिसके आगे बिहार में जोडना है। सपा सरकार बनेगी तो इसके बेहतर करने के सभी उपाय करेंगे और कमी को पूरा करेंगे। मंडी और रोजगार के अवसर मुहैया कराये जायेंगे। 

 इस मौके पर सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भोजपुरी अंदाज में कहा ‘‘ गुजराती लोग मिलकर यूपी को पैदल बना दिया। जब तक भाजपा की विदाई नहीं तब तक कोई ढिलाई नही, यह नारा आज से चालू करो। यूपी सरकार 60 पैसा प्रति यूनिट बिजली खरीदती है और ग्रामीण इलाका में सात रूपये यूनिट बेचती है। अखिलेश को सीएम बनाओ बिजली का बिल माफ कर दिया जायेगा। हमने भाजपा का दरवाजा बंद कर दिया है अब खुलने वाला नहीं है।'

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!