CM योगी के बयान पर अब्दुल्ला आजम का पटलवार, कहा- विपरीत दिशाओं में चल रहे हैं BJP के दोनों इंजन

Edited By Mamta Yadav,Updated: 16 Feb, 2022 11:05 AM

abdullah azam s patwar on cm yogi s statement said

उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव में रामपुर की स्वार सीट से समाजवादी पाटर्ी (सपा) के प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पाटर्ी (भाजपा) के नेताओं के विरोधाभाषी बयानों का हवाला देकर कहा है कि भाजपा के डबल इंजन, दो...

रामपुर: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव में रामपुर की स्वार सीट से समाजवादी पाटर्ी (सपा) के प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पाटर्ी (भाजपा) के नेताओं के विरोधाभाषी बयानों का हवाला देकर कहा है कि भाजपा के डबल इंजन, दो अलग अलग दिशाओं में चल रहे हैं।       

अब्दुल्ला ने जेल में बंद उनके पिता और रामपुर से सपा उम्मीदवार आजम खान की रिहाई के बारे में मुख्यमंत्री योगी और गृहमंत्री अमित शाह के बयानों में विरोधाभाष पर पलटवार किया। उन्होंने मंगलवार को रात में यहां कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि मुख्यमंत्री का दावा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजम खान की जेल से रिहाई नहीं चाहते हैं। जबकि, गृह मंत्री शाह कह रहे हैं कि अगर योगी सरकार ना होती तो आजम खान जेल में नहीं होते।       

अब्दुल्ला ने कहा कि पहले भाजपा अपना रुख साफ करे। उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार में दोनों इंजन अलग-अलग दिशाओं में चल रहे हैं।  उन्होंने दलील दी, ‘‘गृह मंत्री कहते हैं कि योगी की सरकार नहीं होती तो आजम खान जेल में नहीं होते जबकि इसके उलट योगी कहते हैं कि सरकार का आजम खान के जेल में रहने से कोई लेना देना नहीं है।'' गौरतलब है कि विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण में रामपुर सहित नौ जिलों की 55 सीटों पर सोमवार को मतदान हो चुका है। अब्दुल्ला ने मतदान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने के लिये पाटर्ी कार्यकर्ताओं और अवाम का शुक्रिया अदा किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!