Sonbhadra News: युवक के साथ हुई हैवानियत का वीडियो वायरल, दबंगों ने पहले बेरहमी से पीटा...फिर मुंह पर किया पेशाब

Edited By Anil Kapoor,Updated: 03 Oct, 2024 07:39 AM

sonbhadra news a youth was attacked and urinated upon investigation underway

Sonbhadra News: पूर्वी उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में कुछ लोगों के समूह ने कथित तौर पर 22 वर्षीय एक युवक पर हमला किया और उस पर पेशाब किया, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 7 से 8 लोगों के समूह का...

Sonbhadra News: पूर्वी उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में कुछ लोगों के समूह ने कथित तौर पर 22 वर्षीय एक युवक पर हमला किया और उस पर पेशाब किया, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 7 से 8 लोगों के समूह का नेतृत्व करने वाले मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह ने बताया कि घटना 26 सितंबर शाम की है, जब पवन खरवार पर अंकित भारती और उसके साथियों ने हमला कर दिया। सिंह ने बताया कि घटना शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बैरियर नंबर-एक के पास हुई। आरोपियों ने उसकी पिटाई की, उस पर पेशाब किया और इस कृत्य का वीडियो भी बनाया। मामला करीब एक हफ्ते बाद तब सामने आया, जब खरवार के भाई अंकित ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच जारी
सिंह ने बताया कि घटना के तुरंत बाद खरवार और उसका भाई मध्यप्रदेश के बैढन चले गए थे और अब वापस आ गए हैं। इस दौरान उन्होंने स्थानीय पुलिस या आपातकालीन 112 नंबर पर भी संपर्क नहीं किया। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज किया जा रहा है जबकि मुख्य आरोपी अंकित भारती को हिरासत में ले लिया गया है तथा जांच जारी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!