आज वाराणसी दौरे पर CM योगी, अपना दल की रैली में होंगे शामिल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 02 Jul, 2017 10:00 AM

yogi on varanasi tour today will be included in his party rally

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी दौरे पर रहेंगे। अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की 68वीं जयंती के अवसर पर पार्टी अपने शक्ति प्रदर्शन के लिए....

वाराणसीः सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी दौरे पर रहेंगे। अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की 68वीं जयंती के अवसर पर पार्टी अपने शक्ति प्रदर्शन के लिए रविवार को वाराणसी के रोहनियां में जन स्वाभिमान रैली का आयोजन कर रही है। अपना दल द्वारा आयोजित इस रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के कई कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे। बता दें कि बतौर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ये वाराणसी में दूसरा दौरा है।

अपना दल की रैली में होंगे शामिल
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह 11:25 बजे वाराणसी के सर्किट हाउस पहुंचेंगे। वह दोपहर डेढ़ बजे तक सर्किट हाउस में जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। दोपहर 2:15 बजे जगतपुर कॉलेज में अपना दल द्वारा आयोजित जन स्वाभिमान रैली में शामिल होंगे। अपना दल सोनेलाल के प्रवक्ता अरविंद शर्मा ने शनिवार को कहा कि यह पार्टी की एकता को दिखाने के लिए आयोजित कार्यक्रम है। इसके अलावा यह रैली बीजेपी और एबीएसपी के साथ अपने मजबूत रिश्तों को और आगे बढ़ाने की एक कड़ी है।

योगी होंगे रैली के मुख्य वक्ता
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रैली के मुख्य वक्ता होंगे। पिछले साल आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित किया था।
शर्मा ने कहा कि इस बार की जन स्वाभिमान रैली का काफी महत्व है क्योंकि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद पहली बार बीजेपी और अपना दल एक साथ एक मंच साझा कर रहे हैं।

पीएम के तीसरे गांव का हो सकता है एलान
लगभग 2 हजार आबादी वाले ककरहिया गांव के पीएम द्वारा गोद लिए जाने की चर्चा जयापुर गांव से पूर्व से ही हो रहा है। जयापुर के बाद नागेपुर का नंबर आया और अब जाकर एक बार फिर ककरहिया की चर्चा जोरों पर है जिसे लेकर ग्रामीणों में भी ख़ुशी की लहर है। स्थानीय रोहनियां विधानसभा के भाजपा विधायक सुरेंद्र ओढ़े की अगर माने तो इसका श्रेय गांव के पूर्व प्रधान मनोज सिंह को जाता है जिनके अथक प्रयास के कारण एक बार फिर ककरहिया पर प्रधानमंत्री की निगाहें पड़ी हैं। जल्द ही इसकी घोषणा भी कर दी जाएगी।

यह रहा सीएम के वाराणसी दौरे का सम्पूर्ण कार्यक्रम
वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट से लगभग 2 बजे सर्किट हाउस वहां से जगतपुर स्थित मैदान में स्व सोनेलाल जयंती के अवसर पर जन स्वाभिमान रैली में शिरकत करेंगे। इसके बाद 3 बजकर 35 मिनट पर ककरहियां गांव में सोलर चरखा वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे और उसके बाद चेतगंज स्थित आईएमए में आयोजित कार्यक्रम में 4 बजकर 30 मिनट पर पहुंचेंगे। इसी के साथ गणेश बाग़ हाल में भाजपा द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के बाद वहां से लगभग 6 वजकर 15 मिनट पर बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंच वहां से वापस लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!