योगी राज में बेखौफ चोरों ने कंप्यूटर इंस्टिट्यूट से चोरी किए लैपटॉप, वारदात CCTV में कैद

You Are Here
योगी राज में बेखौफ चोरों ने कंप्यूटर इंस्टिट्यूट से चोरी किए लैपटॉप, वारदात CCTV में कैदयोगी राज में बेखौफ चोरों ने कंप्यूटर इंस्टिट्यूट से चोरी किए लैपटॉप, वारदात CCTV में कैदयोगी राज में बेखौफ चोरों ने कंप्यूटर इंस्टिट्यूट से चोरी किए लैपटॉप, वारदात CCTV में कैद

मेरठ(आदिल रहमान): मेरठ में चोरों के हौंसले पूरी तरह बुलंद दिख रहे हैं। चोर लगभग 3 घंटे तक एक कम्यूटर इंस्टिट्यूट में सामान भरने में लगे रहे। गनीमत रही की इसी बीच पड़ोसी जाग गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके चलते चोर सामान छोड़कर फरार हो गए। वहीं चोरों की इस हरकत की सभी तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के शास्त्रीनगर स्थित एक कम्प्यूटर इंस्टिट्यूट है, जहां प्रधानमंत्री कौशल योजना के कोर्स कराए जाते हैं। बीती रात चोर किसी तरह इंस्टिट्यूट में घुस गए और बड़ी तस्सल्ली से लगभग 3 घंटे तक वो इंस्टिट्यूट में रखे लैपटॉप और कंप्यूटर समेटते रहे।

इसी बीच आवाज सुनकर एक पड़ोसी जाग गया और उसने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस को आता देख चोर घबरा गए और सारा माल वहीँ छोड़कर भाग गए। सूचना मिलने पर इंस्टिट्यूट संचालक मौके पर पहुंचे और सारा सामान सकुशल बताया। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!