लंबे बाल और पैंट की डिजाइन को लेकर प्रताड़ित करती थी टीचर्स, छात्र ने पी ली फिनायल

  • लंबे बाल और पैंट की डिजाइन को लेकर प्रताड़ित करती थी टीचर्स, छात्र ने पी ली फिनायल
You Are Here
लंबे बाल और पैंट की डिजाइन को लेकर प्रताड़ित करती थी टीचर्स, छात्र ने पी ली फिनायललंबे बाल और पैंट की डिजाइन को लेकर प्रताड़ित करती थी टीचर्स, छात्र ने पी ली फिनायललंबे बाल और पैंट की डिजाइन को लेकर प्रताड़ित करती थी टीचर्स, छात्र ने पी ली फिनायल

कानपुरः यूपी में छात्रों पर आए दिन हो रहे जुल्मों का सिलसिला थम नहीं रहा है। यहां एक बार फिर से एक छात्र ने शिक्षिकाओं के जुल्मों से तंग आकर मरने की कोशिश की है। गनिमत रही कि वो आज जीवित है। लेकिन शिक्षिकाओं की यह तानाशाही ग्वाह है कि छात्र स्कूल में सुरक्षित नहीं है।

               PunjabKesari
हैरत होगी आपको यह जानकर की छात्र ने इतना खौफनाक कदम टीचरों के बार-बार तंज कसने और जलिल करने के चलते उठाया है। वहीं छात्र की हालत ज्यादा गंभीर देखकर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने शिक्षक पर कार्रवाई के लिए थाने में तहरीर दी है।

बता दें कि स्वरूप नगर इलाके में रहने वाला मोहम्मद अर्श कल्याणपुर में स्थित दिल्ली पबलिक स्कूल में 11वीं का छात्र है। रात को उसने नींद की कई गोलियां खा लीं और घर में रखा फिनायल पी लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उससे पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। साथ ही उसका लिखा हुआ सुसाइड नोट भी मिला।

वहीं सुसाइड नोट में उसने स्कूल की 4 शिक्षिकाओं पर आरोप लगाया कि वह गंदे इल्जाम लगाकर उसे प्रताड़ित करती हैं। उसने चारों के नाम लिखकर कहा कि मेरे मरने के बाद इन्हें मत छोडना। शिक्षाकाओं की प्रताड़ना अर्श पर इस कदर हावी हो गई है की अब वह स्कूल के नाम से ही डरने लगा है।
|
पीड़ित अर्श का कहना है कि टीचर सर के बाल और पैंट को लेकर परेशान करती हैं। मैंने सब ठीक भी कर लिया था पर वो इसके बाद भी परेशान करती है। टीचर अपनी क्लास में मुझे बैठने नहीं देती हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!