पीड़ित ने CM से लगाई न्याय की गुहार, इंसाफ ना मिलने पर दी खुदकुशी की धमकी

  • पीड़ित ने CM से लगाई न्याय की गुहार, इंसाफ ना मिलने पर दी खुदकुशी की धमकी
You Are Here
पीड़ित ने CM से लगाई न्याय की गुहार, इंसाफ ना मिलने पर दी खुदकुशी की धमकीपीड़ित ने CM से लगाई न्याय की गुहार, इंसाफ ना मिलने पर दी खुदकुशी की धमकीपीड़ित ने CM से लगाई न्याय की गुहार, इंसाफ ना मिलने पर दी खुदकुशी की धमकी

इलाहाबादः इलाहाबाद में एक आईएएस अफसर की पत्नी द्वारा सरकारी कर्मचारी को घर बुलाकर काम कराने का मामला सामने आया है। जिसके चलते कर्मचारी ने सीएम योगी से आईएएस का तबादला किए जाने की गुहार लगाई है। साथ ही कर्मचारी ने इंसाफ नहीं मिलने पर खुदकुशी कर जान देने की धमकी भी दी है।

बता दें कि इलाहाबाद डेवलपमेंट अथॉरिटी के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी आकाश का आरोप है कि वाइस चेयरमैन आईएएस अफसर भानु चंद गोस्वामी ने उसकी ड्यूटी अपने सरकारी घर पर लगा रखी है। अफसर के घर पर उससे झाड़ू लगवाई जाती है और बर्तन व परिवार वालों के कपड़े धुलवाए जाते हैं।

पीड़ित का आरोप है कि  21 अगस्त को जब वह वीसी के घर पर उनके किचन के बर्तन धो रहा था, तभी आईएएस की पत्नी मेघा ने एक गिलास गंदा होने की बात कहकर उस पर थप्पड़ों की बारिश कर दी। पीड़ित का आरोप है कि मेघा ने उस पर 3 थप्पड़ बरसाए और उसे गालियां भी दी। पीड़ित के मुताबिक मेघा ने ऐसी हरकत पहली बार नहीं की, बल्कि वह अक्सर ही कर्मचारियों की पिटाई कर उन्हें अपमानित करती हैं।

थप्पड़ खाने के बाद पीड़ित ने इसकी लिखित शिकायत आईएएस अफसर और डेवलपमेंट अथॉरिटी के वीसी के साथ ही कमिश्नर से की है। उसने अपनी बूढ़ी मां लाजवंती देवी के साथ कर्मचारी यूनियन से भी शिकायत की है। पीड़ित आकाश और उसके परिवार वालों ने सीएम योगी से आईएएस अफसर का तबादला किए जाने की गुहार लगाई है और इंसाफ न मिलने पर खुदकुशी करने की धमकी भी दी है।


 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!