नौकर को चाय बनाने के लिए बोल कर महिला ने उठाया ऐसा कदम, उड़ गए सब के होश

  • नौकर को चाय बनाने के लिए बोल कर महिला ने उठाया ऐसा कदम, उड़ गए सब के होश
You Are Here
नौकर को चाय बनाने के लिए बोल कर महिला ने उठाया ऐसा कदम, उड़ गए सब के होशनौकर को चाय बनाने के लिए बोल कर महिला ने उठाया ऐसा कदम, उड़ गए सब के होशनौकर को चाय बनाने के लिए बोल कर महिला ने उठाया ऐसा कदम, उड़ गए सब के होश

लखनऊः जीवन उपर वाले का अनमोल तोहफा है, ना जाने क्यों लोग फिर भी इसकी कद्र नहीं कर पाते। ताजा मामला लखनऊ का है, जहां डिप्रेशन की शिकार महिला ने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। सूचना पाकर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक गोमतीनगर के विशाल खंण्ड 4/152 में रहने वाले विश्वजीत कुमार दास इंदिरा भवन में अपर निदेशक वित्त के पद पर तैनात है और पत्नी मीता दास और 2 बच्चों के साथ रहते हैं, वर्तमान में बेटा सम्राट दास बैंगलोर में इंजिनीयरिंग की पढ़ाई कर रहा है और बेटी कुइनि दास चेन्नई में निजी कंपनी में नौकरी कर रही है, शाम करीब 6 बजे मीता दास 50 ने घर के अंदर कमरे में पंखे और दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना के समय मृतका मीता दास और उनका नौकर गुड्डू घर पर था, गुड्डू को चाय बनाने के लिए बोल कर मीता दास ने अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद करके फांसी लगा ली। कमरा अंदर से काफी देर बंद होने पर नौकर ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई आवाज नहीं आई। आनन-फानन में नौकर गुड्डू ने विश्वजीत कुमार दास को फोन करके सूचना दी, उन्होंने घर पहुंंच कर पुलिस को घटना की जानकारी दी, मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल के बाद शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!