सुरक्षा पर सवाल: KGMU में महिला मरीज से दुष्कर्म की कोशिश

  • सुरक्षा पर सवाल: KGMU में महिला मरीज से दुष्कर्म की कोशिश
You Are Here
सुरक्षा पर सवाल: KGMU में महिला मरीज से दुष्कर्म की कोशिशसुरक्षा पर सवाल: KGMU में महिला मरीज से दुष्कर्म की कोशिशसुरक्षा पर सवाल: KGMU में महिला मरीज से दुष्कर्म की कोशिश

लखनऊः केजीएमयू जहां पूरी दुनिया में बेहतर इलाज के लिए विख्यात है, वहीं अब यह वि.वि. हवस का अड्डा भी बनता दिखाई दे रहा है। यह हम नहीं बल्कि पिछले दिनों मरीजों और उनके तीमारदारों के साथ हो चुकी दुष्कर्म की घटनाओं के बाद यहां आने वाले लोग कह रहे हैं।

ताजा मामला एक बार फिर सामने आया है। एक नशेड़ी युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। महिला के चीखने पर दौड़े तीमारदारों ने नशेड़ी को डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़कर कोतवाली ले गई। यहां आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं महिला का इलाज चल रहा है।

बता दें कि इससे पहले 1 जून 2017 को के.जी.एम.यू. के शताब्दी अस्पताल में अपने पति का इलाज कराने हरदोई से आई महिला के साथ लिफ्टमैन सहित 3 लोगों ने गैंगरेप किया था। पुलिस ने इस मामले में लिफ्टमैन विनय, उसके साथी सुरक्षा गार्ड शिवकुमार और संतोष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 10 जून 2017 को के.जी.एम.यू. में एक 22 युवती अपने हाथ की कटी उंगलियों का इलाज कराने प्लास्टिक सर्जरी विभाग आई थी। वह अपना इलाज करवा रही थी। युवती वहां स्थित कैंटीन पर खाने-पीने का सामान लेने गई थी। इसी दौरान कैंटीन संचालक उसे बहला-फुसलाकर ले गया और रेप किया।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!