जान का खतरा बताकर संगीत सोम ने मांगी जेड प्लस सुरक्षा

  • जान का खतरा बताकर संगीत सोम ने मांगी जेड प्लस सुरक्षा
You Are Here
जान का खतरा बताकर संगीत सोम ने मांगी जेड प्लस सुरक्षाजान का खतरा बताकर संगीत सोम ने मांगी जेड प्लस सुरक्षाजान का खतरा बताकर संगीत सोम ने मांगी जेड प्लस सुरक्षा

लखनऊः सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने अपनी जान को खतरा बताते हुए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर जेड प्लस सुरक्षा की मांग की है। हालांकि वर्तमान में उन्हें सीआरपीएफ के जवानों का दस्ता मिला हुआ है।

हाईकोर्ट ने 4 सप्ताह में जवाब दाखिल का निर्देश
बता दें संगीत सोम ने सुरक्षा बढ़ाने के लिए हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ में याचिका दाखिल की है। वहीं विधायक की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने गृह मंत्रालय को 4 सप्ताह में जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। जस्टिस डीके उपाध्याय व जस्टिस आरएस चौहान की बेंच ने यह आदेश विधायक संगीत सिंह सोम की याचिका पर पारित किया।

संगीत सोम ने अांतकियों से खुद को बताया खतरा
वहीं संगीत सोम के अधिवक्ता मुदित अग्रवाल ने बताया कि याचिका में जेड प्लस सुरक्षा की प्रार्थना की गई है। उन्हें जो सुरक्षा मिली हुई है, वह उन पर खतरों को देखते हुए पर्याप्त नहीं है। याचिका में संगीत सोम ने खुद को आतंकियों से खतरा बताते हुए गृह मंत्रालय को उनकी सुरक्षा बढ़ाकर जेड प्लस किए जाने के आदेश देने की मांग की है।

6 सप्ताह बाद होगी सुनवाई
फिलहाल कोर्ट ने गृह मंत्रालय को 4 सप्ताह में जवाब दाखिल करने को कहा है और संगीत सोम को प्रत्युत्तर दाखिल करने के लिए इसके बाद के 2 सप्ताह का समय दिया गया है। मामले की अगली सुनवाई 6 सप्ताह बाद होगी।  
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!