Subscribe Now!

UP: भर्तियों में धांधली, आवेदन निरस्त होने के बाद भी मिल गई नौकरी

You Are Here
UP: भर्तियों में धांधली, आवेदन निरस्त होने के बाद भी मिल गई नौकरीUP: भर्तियों में धांधली, आवेदन निरस्त होने के बाद भी मिल गई नौकरीUP: भर्तियों में धांधली, आवेदन निरस्त होने के बाद भी मिल गई नौकरी

बहराइच: यूपी के बहराइच में राष्ट्रीय स्वाथ्य मिशन के तहत हो रही भर्तियों में जमकर धांधली की जा रही है। दरअसल आवोदन निरस्त होने के बावजूद एक युवती को नियुक्ति दे दी गई। वहीं इस मामले में अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।
PunjabKesari
14 लोगों की सूची जारी
जानकारी के मुताबिक जिले के 14 विकास खंडों में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत हर ब्लॉक में प्रोजेक्ट मैनेजर की नियुक्ति के लिए स्वास्थ्य विभाग की और से आवेदन मांगे गए थे। जिसके बाद सैकड़ो लोगों ने इसके लिए आवदेन किया। आवेदन पत्रों की जांच के बाद 100 लोगों के आवेदन अपूर्ण होने के कारण निरस्त कर दिए गए। जिसके बाद 272 लोगों का साक्षात्कार लिया गया।

आवेदन निरस्त के बाद भी मिल गई नौकरी
वहीं बीते मंगलवार चयनित 14 लोगों की सूची जारी कर दी गई, लेकिन सूची में एक युवती का नाम देखकर अपात्र किए गए कई आवेदनकर्ताओं ने भर्ती प्रक्रिया पर सवाल खड़े करते हुए इसे निरस्त करने की मांग की है।
PunjabKesari
भर्ती प्रक्रिया संदेह के घेरे में
युवती के आवेदन में अनुभव अपूर्ण होने का हवाला देते हुए उनके आवेदन को स्वास्थ्य विभाग ने निरस्त कर दिया था। युवती का नाम साक्षात्कार के लिए चयनित सूची में भी नहीं था। इसके बावजूद 3 जनवरी को उसका साक्षात्कार लेने के साथ ही सूची में उसको चयनित कर दिया। जिसके बाद पूरी भर्ती प्रक्रिया संदेह के घेरे में आ गई है। 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन