Subscribe Now!

‘राहुल के प्रधानमंत्री बनने पर 18 प्रतिशत से अधिक GST नहीं लगेगा’

  • ‘राहुल के प्रधानमंत्री बनने पर 18 प्रतिशत से अधिक GST नहीं लगेगा’
You Are Here
‘राहुल के प्रधानमंत्री बनने पर 18 प्रतिशत से अधिक GST नहीं लगेगा’‘राहुल के प्रधानमंत्री बनने पर 18 प्रतिशत से अधिक GST नहीं लगेगा’‘राहुल के प्रधानमंत्री बनने पर 18 प्रतिशत से अधिक GST नहीं लगेगा’

बरेलीः उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर वस्तु एवं सेवाकर की पुन: समीक्षा होगी और 18 प्रतिशत से अधिक जी.एस.टी. नहीं लगेगा। बता दें कि बब्बर आयोजित इन्दिरा गांधी जन्म शताब्दी समारोह में बोल रहे थे।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्त्ताओं से कहा कि वे अपनी ताकत पहचानें और गुमराह करने वाले भाजपा नेताओं से मुकाबले को तैयार हों। उन्होंने पार्टी कार्यकर्त्ताओं को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की कुर्बानियों की याद दिलाते हुए दावा किया कि गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर जी.एस.टी. की पुन: समीक्षा होगी। समीक्षा में युवकों, छोटे व्यापारियों और किसानों के हितों का ध्यान रखा जाएगा। किसी भी कीमत पर 18 प्रतिशत से अधिक जी.एस.टी. नहीं होगा।

पार्टी के अंदर गुटबाजी की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इन्दिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी के संकल्पों को आत्मसात करें। पार्टी कार्यकर्ता सिर्फ लफ्जों की पार्टी भाजपा को जमींदोज करने की सोचें ताकि देश को सही दिशा में लाया जा सके। उन्होंने कहा कि भाजपा और संघ युवकों को राष्ट्रवाद के नाम का जहर पिलाकर गुमराह कर रहे हैं। पार्टी के लोगों को चाहिए कि राष्ट्रवाद का जहर पिलाने वालों को बेनकाब करें।

इस अवसर पर कांग्रेस महासचिव संजय सिंह ने आरोप लगते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेठी में 16000 करोड़ की योजनाएं लाए थे। इन योजनाओं को मोदी-योगी सरकार ने या तो बंद कर दिया या अन्यत्र ले गए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के साढ़े 3 साल में 11 अरब रुपए प्रचार में खर्च किए गए हैं। राहुल सरकार आने पर एक-एक पैसे का हिसाब लेगी।

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी ने टी.वी, मोबाइल, सोशल मीडिया जैसे तमाम इलैक्ट्रॉनिक सिस्टम देश को दिए और नरेंद्र मोदी इन्हीं के सहारे प्रधानमंत्री बन गए।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन