Subscribe Now!

देवबंद में बांग्लादेशी छात्रों के खिलाफ पोस्टर चस्पा, लिखा- तुम सबको पकड़कर बना देंगे कुत्ता

You Are Here
देवबंद में बांग्लादेशी छात्रों के खिलाफ पोस्टर चस्पा, लिखा- तुम सबको पकड़कर बना देंगे कुत्तादेवबंद में बांग्लादेशी छात्रों के खिलाफ पोस्टर चस्पा, लिखा- तुम सबको पकड़कर बना देंगे कुत्तादेवबंद में बांग्लादेशी छात्रों के खिलाफ पोस्टर चस्पा, लिखा- तुम सबको पकड़कर बना देंगे कुत्ता

सहारनपुरः सहारनपुर के देवबंद में बांग्लादेशी छात्रों को निशाना बनाकर क्षेत्र में पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में बांग्लादेशियों को देवबंद से भागने की धमकी दी गई है। पोस्टर हिंदी व उर्दू में हाथ से लिखे हुए हैं। फिलहाल पुलिस और खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक देवबंद में सोमवार को बांग्लादेशी छात्रों के खिलाफ पोस्टर चिपके हुए पाए गए। इन पोस्टरों में बांग्लादेशी छात्रों को एक महीने के अंदर देवबंद छोड़कर भाग जाने की हिदायत दी गई है। साथ ही पोस्टरों में साफ तौर पर ये भी लिखा है कि तुम सबको पकड़कर कुत्ता बना देंगे और तुम्हारा नाम, नंबर और पता दिल्ली पुलिस को दे देंगे। वहीं इस सूचना से देवबंद में हडकंप मचा हुआ है। वहीं जब इस संबंध मे दारुल उलूम देवबंद से संपर्क किया गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया।
PunjabKesari
वहीं इस संबंध में एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस और खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों को इसकी जांच में लगाया गया है। जांच में जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन