देखिए कैसे मंच पर बैठने को लेकर सांसद और विधायक के बीच मची तू तू मैं मैं

  • देखिए कैसे मंच पर बैठने को लेकर सांसद और विधायक के बीच मची तू तू मैं मैं
You Are Here
देखिए कैसे मंच पर बैठने को लेकर सांसद और विधायक के बीच मची तू तू मैं मैंदेखिए कैसे मंच पर बैठने को लेकर सांसद और विधायक के बीच मची तू तू मैं मैंदेखिए कैसे मंच पर बैठने को लेकर सांसद और विधायक के बीच मची तू तू मैं मैं

गोरखपुर/बड़हलगंजः सीएम योगी आदित्‍यनाथ के गृह जनपद में भाजपाइयों की कुर्सी को लेकर जमकर तू तू मैं मैं हो गई। दरअसल प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत स्वीकृति पत्र के वितरण का वितरण किया जाना था। जिसमें भाजपाई कार्यकर्ता जन-प्रतिनिधियों और अफसरों के लिए आरक्षित कुर्सियों पर छीना-झपटी कर बैठे, और जब बात भड़क गयी, तो वे सब समारोह से बाहर चले गए।

बता दें कार्यक्रम के अनुसार पहले विधायक और कुछ देर बाद सांसद पहुंचे। सांसद के साथ राजेश त्रिपाठी व जिला पंचायत सदस्य मायाशंकर शुक्ला सहित करीब सैकड़ों भाजपाई भी थे। जैसे ही सांसद और पूर्व मंत्री मंच पहुंचकर कुर्सी पर बैठे इसी बीच बसपा विधायक विनयशंकर तिवारी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओ के मंच पर बैठने को लेकर आपत्ति जताई।

इसी बात को लेकर सांसद और विधायक में तू तू- मैं मैं होने लगी। हालांकि इस बीच सांसद ने कार्यक्रम स्थल से तुरंत उठकर चले गए। जिससे भाजपा के कार्यकर्ताओं मे आक्रोश है। बीडीओ ने मुख्य अतिथियों के हिसाब से मंच पर कुर्सिया भी कम रखी थी। कार्यक्रम के अव्यवस्था को देख सांसद कमलेश व राजेश कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर चले गए।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!