लेखपाल की करतूत, जांच में जिंदा किसानों को किया मृतक घोषित

You Are Here
लेखपाल की करतूत, जांच में जिंदा किसानों को किया मृतक घोषितलेखपाल की करतूत, जांच में जिंदा किसानों को किया मृतक घोषितलेखपाल की करतूत, जांच में जिंदा किसानों को किया मृतक घोषित

फर्रुखाबाद(दिलीप कटियार): उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के शमसाबाद में लेखपालों की काली करतूत सामने आई है। जहां उनकी कलम चली और कई जिंदा किसान मर गए। लेखपालों ने अपनी जांच में उन लोगों को मार डाला जो एकदम स्वस्थ हैं।

जानकारी के अनुसार मामला शमसाबाद का है, जहां लेखपालों को कर्ज माफी के लिए जांच करनी थी और उन लोगों की लिस्ट बनानी थी जो लोग कर्जमाफी के पात्र थे। लेखपालों ने अपनी जिम्मेदारी भी निभाई और काम भी किया लेकिन काम करते वक्त उन्होंने एक गलती कर दी। उन्होंने अपनी जांच में उन किसानों को मरा बता दिया जिनके कर्ज माफ होने थे।

अपनी रिपोर्ट में लेखपालों ने बताया की ये लोग जिंदा ही नहीं हैं बल्कि मर चुके हैं। उन्होंने 1 या 2 को मरा बताया होता तो समझ सकते थे की काम का प्रेशर है और उनसे भूल हो गई, लेकिन ऐसा नहीं है। लेखपालों ने अपनी कलम से कई लोगों को मार डाला। इन किसानों में कुछ शमसाबाद के चौखंडा और मुरैठी के भी हैं जिन्हें लेखपालों ने अपनी जांच में मार डाला।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!